Dhanbad Corona News Update: कोरोना को हराने वाले 25 लोगों को अस्पताल से किया डिस्चार्ज, 14 दिनों का होम क्वारंटाइन

कोरोना वायरस को हराने वाले 25 लोगों को रविवार को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। उपायुक्त ने बताया कि सभी को हेल्थ किट प्रदान कर अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। अब ये लोग 14 दिनों के होम क्वारंटाइन में अपने घर पर रहेंगे।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 11:36 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 11:53 PM (IST)
Dhanbad Corona News Update: कोरोना को हराने वाले 25 लोगों को अस्पताल से किया डिस्चार्ज, 14 दिनों का होम क्वारंटाइन
रविवार को कोरोना वायरस को हराने वाले 25 लोगों को कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया।

धनबाद, जेएनएन। वैश्विक माहमारी कोरोना वायरस को हराने वाले 25 लोगों को रविवार को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने बताया कि आज क्षेत्रिय रेलवे प्रशिक्षण संस्थान भूली से 25 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया। सभी लोगों को हेल्थ किट प्रदान कर अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। अब ये लोग 14 दिनों के होम क्वारंटाइन में अपने घर पर रहेंगे। वहीं, रविवार को जिले में 32 कोरोना के नए मरीज भी मिले हैं। इसे लेकर उपायुक्त ने लोगों से सतर्क रहने की अपील की है। साथ ही घर से बाहर निकलते समय मास्क लगाने व शारीरिक दूरी नियम का पालन करने को कहा है।

इससे पहले शनिवार को भी जिले में 50 संक्रमित मरीज मिले। जिला प्रशासन की ओर से चलाए जा रहे विशेष जांच अभियान में कुल 21 मरीज पाए गए। वहीं, सामान्य जांच में 29 संक्रमित मरीज मिले। झरिया का एक मृत व्यक्ति जांच के बाद कोरोना संक्रमित पाया गया। वहीं श्रमिक नगरी भूली में दूसरे दिन भी पॉजिटिव मरीज मिले। धनबाद में ऐसा पहली बार हुआ है कि मुख्य शहर को छोड़ प्रखंडों में मरीजों की संख्या ज्यादा रही हो। शहर में मात्र चार मरीज पाए गए। जबकि 46 मरीज झरिया, निरसा और बाघमारा सहित दूसरे प्रखंडों में मिले।

जिले में अब तक 4922 लोग संक्रमित : धनबाद में कोरोना का संक्रमण लगातार लोगों की अपनी चपेट में ले रहा है। जिले में अब तक और 4922 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। राहत की बात है कि अभी तक करीब चार हजार लोगों ने कोरोना वायरस को हराकर स्वस्थ हुए हैं। वहीं, 62 लोगों की जान कोरोना वायरस के कारण चली गई है। लगभग 700 एक्टिव मरीज हैं।

chat bot
आपका साथी