धनबाद में काफूर हुआ पुलिस का खौफ, SSP के घर के सामने लुट गया सेवानिवृत्त बीसीसीएल कर्मचारी

सर्वेश चंद्र बहल से दो लाख की लूट मामले में बाइक सवार दोनों अपराधी सर्वेश चंद्र बहल का पीछा सरायढेला इलाके से कर रहे थे। पुलिस को सीसी टीवी फुटेज खंगालने के दौरान यह पता चला है। बाइक सवार दोनों अपराधी बहल के पीछे-पीछे कई जगह दिखे हैं।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:46 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:30 AM (IST)
धनबाद में काफूर हुआ पुलिस का खौफ, SSP के घर के सामने लुट गया सेवानिवृत्त बीसीसीएल कर्मचारी
ऑटो यात्री से दो लाख लूटकर भागते अपराधी ( सांकेतिक फोटो)।

जागरण संवाददाता, धनबाद। धनबाद में पुलिस का खौफ अब पूरी तरह खत्म हो चला है। एसएसपी के घर के सामने तक लोग सुरक्षित नहीं है। एक पखवारा पहले अपराधियों ने एसएसपी के घर के सामने एक मंदिर में चोरी की थी। अब एसएसपी के घर के सामने एक सेवानिवृत्त बीसीसीएल कर्मचारी से 2 लाख रुपये लूट की घटना घटी है। इसके बाद धनबाद में पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। सोमवार को बाइक सवार दो अपराधियों ने लुबी सर्कुलर रोड में एसएसपी आवास के सामने रिटायर बीसीसीएल कर्मी से दो लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। भुक्तभोगी सेवानिवृत कर्मी सर्वेश चंद्र बहल ने घटना की प्राथमिकी धनबाद थाना में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

रुपये लेकर ऑटो से घर जा रहा था सेवानिवृत्त कर्मचारी

झरिया लोदना बाजार निवासी 63 वर्षीय सर्वेश चंद्र बहल बीसीसीएल से सेवानिवृत हुए हैं। सोमवार को वह कोयला नगर स्थित एसबीआइ ब्रांच से दो लाख रुपये नगद निकालकर ऑटो से लोदना अपने घर जा रहे थे। ऑटो में आगे चालक के बगल में बैठे हुए थे। एसएसपी आवास के पास ऑटो चालक एक सवारी बैठाने के लिए जैसे ही ऑटो को धीरे किया इसी बीच पीछे से काले रंग की बाइक पर सवार दो युवक सर्वेश चंद्र के हाथ से नोटों भरा बैग झपट्टकर चलते बना। हल्ला करने के बाद ऑटो चालक भी बाइक का पीछा किया पर पल भर में ही बाइक सवार दोनों उन लोगों के आंख से ओझल हो गए। बाइक चला रहा युवक हेलमेट पहने हुए थे। वहीं पीछे बैठा युवक बगैर हेलमेट का ही था। अपराधियों की उम्न 35 से 40 के बीच होने का दावा भुक्तभोगी ने किया है। घटना के बाद भुक्तभोगी सर्वेश चंद्र बहल घनुआडीह चले गए थे। फिर तकरीबन दो घंटे बाद तीन बजे के करीब थाना पहुंचे और धनबाद थाना को लिखित शिकायत की।

धनबाद थाना में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी

बीसीसीएल में सावेल ऑपरेटर के पद से सेवानिवृत हुए सर्वेशचंद्र की शिकायत पर धनबाद थाना की पुलिस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद सीटी सेंटर की ओर भागे थे लिहाजा पुलिस सिटी सेंटर के पास का वीडियो फुटेज खंगाल रही है। इसके अलावा कोयला नगर स्थित एसबीआइ शाखा के बाहर लगे सीसी टीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

सरायढेला से कर रहे थे सेवानिवृत बीसीसीएल कर्मी का पीछा

सर्वेश चंद्र बहल से दो लाख की लूट मामले में बाइक सवार दोनों अपराधी सर्वेश चंद्र बहल का पीछा सरायढेला इलाके से कर रहे थे। पुलिस को सीसी टीवी फुटेज खंगालने के दौरान ऐसा महसूस हो रहा है। बैंक के बाहर लगे फुटेज में दूर से बाइक पर सवार दो अपराधी भुक्तभोगी के पीछे-पीछे आते दिख रहे हैं। लेकिन तस्वीर स्पष्ट नहीं है।

chat bot
आपका साथी