कोरोना को लेकर प्रशासन अलर्ट; 15 व्यक्तियों को ले जाया गया कोविड सेंसीटाईजेसन कैम्प Dhanbad News

उपायुक्त उमाशंकर सिंह के निर्देश पर जिले में आज भी मास्क-अप कैंपेन चलाया गया। इस संबंध में उपायुक्त ने बताया कि कोरोना संक्रमण के उचित प्रबंधन तथा इसके फैलाव को खत्म करने के लिए सभी के सहयोग से आवश्यक उपाय सुनिश्चित किया जाना अति आवश्यक है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 05:23 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 05:23 PM (IST)
कोरोना को लेकर प्रशासन अलर्ट; 15 व्यक्तियों को ले जाया गया कोविड सेंसीटाईजेसन कैम्प Dhanbad News
उपायुक्त उमाशंकर सिंह के निर्देश पर जिले में आज भी मास्क-अप कैंपेन चलाया गया। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

 धनबाद, जेएनएन: उपायुक्त उमाशंकर सिंह के निर्देश पर जिले में आज भी मास्क-अप कैंपेन चलाया गया। इस संबंध में उपायुक्त ने बताया कि कोरोना संक्रमण के उचित प्रबंधन तथा इसके फैलाव को खत्म करने के लिए सभी के सहयोग से आवश्यक उपाय सुनिश्चित किया जाना अति आवश्यक है। 

उन्होंने बताया कि मास्क का प्रयोग करने एवं सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए भारत सरकार, झारखंड सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा बारंबार सभी नागरिकों को निर्देशित किया गया है। परंतु जिला में विगत दिनों में आमजनों के बीच भीड़भाड़ वाले स्थानों पर मास्क का प्रयोग न करने एवं सामाजिक दूरी का पालन न करने की सूचना प्राप्त हो रही है, जिससे संक्रमण के फैलने का खतरा बढ़ सकता है।

इसी क्रम में जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद द्वारा कोविड एप्रोप्रियेट बिहेवियर की जानकारी को आमजन तक पहुंचाने एवं जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से विगत 8 अप्रैल 2021 से प्रतिदिन मास्क अप कैंपेन चलाया जा रहा है।

अनुमंडल दंडाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि बिना मास्क के आज कुल 15 व्यक्तियों को कोविड सेंसीटाईजेशन कैम्प में लाया गया। कैंप में सभी लोगों की कोविड जांच कराई गई। तत्पश्चात उन्हें जागरूकता से संबंधित फीचर फिल्म दिखाया गया। अपराह्न 4 बजे तक बांड भरवाने के पश्चात सभी को छोड़ दिया गया।

chat bot
आपका साथी