Dhanbad Coronavirus Cases Update: 24 घंटे में रिकॉर्ड 217 ने चीनी वायरस को दी मात, 11 ने तोड़ा दम; 160 नए पॉजिटिव केस

Dhanbad Coronavirus Cases Update वैश्विक माहमारी कोविड-19 की दूसरी लहर में बुधवार को जिले के विभिन्न कोविड अस्पतालों से रिकॉर्ड 217 मरीज स्वस्थ हुए हैं। उपायुक्त ने बताया कि सभी अस्पतालों में जितने भी मरीज भर्ती थे उनकी बेहतरीन तरीके से देखभाल की गई।

By MritunjayEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 07:57 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 08:24 AM (IST)
Dhanbad Coronavirus Cases Update: 24 घंटे में रिकॉर्ड 217 ने चीनी वायरस को दी मात, 11 ने तोड़ा दम; 160 नए पॉजिटिव केस
अस्पताल से छुट्टी के माैके पर कोरोना योद्धा ( फोटो जागरण)।

धनबाद, जेएनएन। जिले में करुणा बारिश की दूसरी लहर की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या हर दिन बढ़ रही है। बुधवार को जिले में कोरोना वायरस से 11 लोगों की जान चली गई। वही 160 में संक्रमित मरीज मिले। हालांकि राहत की बात यह है कि अब चाइनीज वायरस कोरोना को लोग परास्त भी तेजी से कर रहे हैं। धनबाद में पिछले 24 घंटे के अंदर रिकॉर्ड 217 लोगों ने कोरोना वायरस को मात भी दी है। मौत के बाद कई शव को परिजनों ने गाइडलाइन के अनुसार अंत्येष्टि कराया। वहीं कुछ शवों को जिला प्रशासन की ओर से अंतिम संस्कार कराया गया।

इन इलाकों के लोगों की मौत

बरमसिया के एक, भेलाटांड़ के एक, भूली के एक, मनोरम नगर में एक, सहयोगी नगर 1, सराय ढेला एक, सिंदरी एक, महुदा एक, महेशपुर एक, गोमो एक, मतारी तोपचांची एक, कुमारडूबी एक।

बुधवार को रिकॉर्ड 217 मरीजों ने दी कोरोना को मात

वैश्विक माहमारी कोविड-19 की दूसरी लहर में बुधवार को जिले के विभिन्न कोविड अस्पतालों से रिकॉर्ड 217 मरीज स्वस्थ हुए हैं। उपायुक्त ने बताया कि सभी अस्पतालों में जितने भी मरीज भर्ती थे, उनकी बेहतरीन तरीके से देखभाल की गई। मरीजों को समय पर पौष्टिक आहार, उपचार तथा टेलीमेडिसिन से परामर्श किया गया। डिस्चार्ज हुए मरीजों को होम क्वारंटाइन के दौरान मास्क का प्रयोग करना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना, नियमित रूप से दवाइयों का सेवन करना, पौष्टिक आहार लेना, रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाना सहित अन्य गाइडलाइंस का पालन करने की सलाह दी गई। 

851 रेल यात्रियों की जांच में 5 मिले पॉजिटिव

बुधवार को विभिन्न ट्रेनों से धनबाद आने वाले 851 यात्रियों की जांच के क्रम में 5 पॉजिटिव मिले। साथ ही बस अड्डे पर 324 यात्रियों की जांच की गई। बस स्टैंड में एक भी यात्री पाॅजिटिव नहीं मिले।

chat bot
आपका साथी