घर व मस्जिद में बारिश का घुसा पानी, दो घंटे सड़क जाम

सारठ (देवघर) आराजोरी पंचायत के देवान डुमरिया व तुलसीडाबर गांव के मस्जिद व कई घरो

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 06:07 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 06:07 PM (IST)
घर व मस्जिद में बारिश का घुसा पानी, दो घंटे सड़क जाम
घर व मस्जिद में बारिश का घुसा पानी, दो घंटे सड़क जाम

सारठ, (देवघर) : आराजोरी पंचायत के देवान डुमरिया व तुलसीडाबर गांव के मस्जिद व कई घरों में सड़क का पानी घुस जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने सारठ-मधुपुर एनएच पथ को दो घंटे तक जाम कर दिया। मुख्य सड़क जाम होने से सड़क के दोनों ओर छोटी बड़ी वाहनों की कतार लग गई। सड़क जाम की सूचना पर थाना प्रभारी करुणा सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाया। वहीं

मुखिया प्रतिनिधि रुपेश वर्मा के सूचना पर बीडीओ पल्लवी सिन्हा ने जाम हटवाने की पहल किया। ठेकेदार से दूरभाष पर बात कर नाला निर्माण कराने का आश्वासन दिया तब जाकर ग्रामीण शांत हुए।

सड़क जाम कर रहे ग्रामीण रुस्तम मियां, नूर मोहमद, सुभहान मियां, गफूर मिया, सलाउद्दीन अंसारी, सद्दाम अंसारी, रफीक मियां, नसरुद्दीन मियां, अलाउद्दीन अंसारी, हदीस मियां, बकरीद मियां आदि ने बताया कि संवेदक द्वारा एनएच 114 ए के निर्माण के समय सड़क ऊंचा किया जा रहा था। ग्रामीणों ने ठेकेदार से कहा था कि सड़क ऊंचा करने से बरसात में सड़क का पानी घरों में घुस जाएगा। लेकिन उनकी बात को दरकिनार किया गया। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि सड़क निर्माण के दौरान पहले से बने नाला को भी तोड़ दिया गया। तब संवेदक ने ग्रामीणों को नाला निर्माण कराने का आश्वासन भी दिया था। लेकिन सड़क बनने के बाद नाला नहीं बनाया गया। बीडीओ व थाना प्रभारी के निर्देश पर संवेदक ने जेसीबी मशीन भेज कर पानी निकासी के लिए नाला बनवाने का काम प्रारंभ किया।

chat bot
आपका साथी