बाइक-ऑटो की टक्कर में छात्र की मौत, एक गंभीर

नगर थाना क्षेत्र के शहीद आश्रम रोड स्थित गौशाला के समीप शनिवार को हुए सड़क हादसा में दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के नया लोहमंडवा निवासी पुरुषोत्तम शर्मा (18) की मौत हो गई। जबकि दूसरा छात्र अभिषेक कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 06:39 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 06:18 AM (IST)
बाइक-ऑटो की टक्कर में छात्र की मौत, एक गंभीर
बाइक-ऑटो की टक्कर में छात्र की मौत, एक गंभीर

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के शहीद आश्रम रोड स्थित गौशाला के समीप शनिवार को हुए सड़क हादसा में दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के नया लोहमंडवा निवासी पुरुषोत्तम शर्मा (18) की मौत हो गई। जबकि दूसरा छात्र अभिषेक कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों आपस में चचेरे भाई हैं।

घटना के संबंध में घायल छात्र अभिषेक ने बताया जाता है कि वह कुंडा थाना क्षेत्र के हाथी पहाड़ मोहल्ला स्थित अपने चाचा संजीत शर्मा के घर में रहकर पढ़ाई करता है और वीआइपी चौक स्थित एक कोचिग सेंटर में ट्यूशन पढ़ता है। मृतक पुरुषोत्तम इंटर का छात्र था और बिलासी टाउन स्थित एक कोचिग सेंटर में ट्यूशन पढ़ता था। शनिवार सुबह मोटरसाइकिल से उसे साथ लेकर कोचिग छोड़ने जा रहा था। उसी दौरान शहीद आश्रम रोड में गौशाला के समीप ऑटो ने धक्का मार दिया जिससे दोनों जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने पुरुषोत्तम को मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद चालक ऑटो लेकर फरार हो गया। इधर मृतक के पिता निरंजन शर्मा ने घटना में किसी का दोष नहीं होने की बात कहते हुए पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया। इस संबंध में लिखित आवेदन थाना प्रभारी को सौंपा गया। बाद में पुलिस ने परिजन को शव सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी