तालाब में मिला युवक का शव, छानबीन शुरू

संवाद सूत्र सारवां सारवां थाना क्षेत्र के डहुआ गांव के तालाब से गुरुवार को 30 वर्षीय पप्पू

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:17 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:17 AM (IST)
तालाब में मिला युवक का शव, छानबीन शुरू
तालाब में मिला युवक का शव, छानबीन शुरू

संवाद सूत्र, सारवां : सारवां थाना क्षेत्र के डहुआ गांव के तालाब से गुरुवार को 30 वर्षीय पप्पू दास का शव बरामद हुआ। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मृतक के पिता गुलटन दास ने बताया कि पप्पू 28 जुलाई को सुबह 10 बजे घर से निकला था। उसके बाद लौटकर नहीं आया। स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

बुधवार शाम तालाब के पास उसका कपड़ा व कागजात मिलने की सूचना मिली। स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी गई। एसआइ शशि कुमार, एएसआइ रंजीत कुमार, किरण बासकी, चंचल यादव आदि ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की। पुलिस कर्मियों व गोताखोरों ने तालाब में युवक के शव की काफी तलाश की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। उसके बाद एनडीआरएफ की भी को भी बुलाया गया, लेकिन तालाब में पानी ज्यादा होने के कारण शव का पता नहीं चल पाया। सुबह लोगों ने तालाब में शव को उपलाते देखा। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उसे तालाब से बाहर निकाला। आशंका जताई जा रही है कि युवक तालाब में स्नान करने गया। गहरे पानी में जाने के कारण डूबकर उसकी मौत हो गई। तालाब उसके घर से करीब आधा किमी की दूरी पर स्थित है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

---------

बहादुरपुर में वज्रपात से किसान की मौत

संवाद सहयोगी, देवीपुर : देवीपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में गुरुवार को वज्रपात से एक किसान की मौत हो गई। मृत 42 वर्षीय मुन्ना कोल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वह खेत में काम कर रहा था। इस दौरान अचानक हुई भारी बारिश के बीच हुए वज्रपात की चपेट में वह आ गए। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी प्रेम प्रदीप, एसआइ सुमन कुमार, धीरेन्द्र कुमार यादव पहुंचे। ं सूचना मिलने पर जिला परिषद सदस्य महेन्द्र यादव भी मौके पर पहुंचे और मृतक के स्वजनों से भेंट की। वहीं सीओ सुनील कुमार ने मृतक के स्वजनों को तत्काल राहत के लिए 30 किलो चावल दिया है। सीओ ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी