साईं ने डीसीए को दो विकेट से हराया

जागरण संवाददाता देवघर जिला क्रिकेट लीग के तहत स्थानीय केकेएन स्टेडियम में शनिवार को

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 08:01 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 08:01 PM (IST)
साईं ने डीसीए को दो विकेट से हराया
साईं ने डीसीए को दो विकेट से हराया

जागरण संवाददाता, देवघर : जिला क्रिकेट लीग के तहत स्थानीय केकेएन स्टेडियम में शनिवार को डीसीए रेड और साईं के बीच मैच खेला गया। इस मैच में सार्ईं की टीम ने दो विकेट से जीत दर्ज की। डीसीए की टीम ने टास जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। पूरी टीम 25वें ओवर में 141 रन बनाकर आउट हो गई। संग्राम मल्लिक ने 57 और गौरव यादव ने 19 रन बनाया। साईं की ओर से सुकेश भार्गव ने चार और सौरभ शेखर ने तीन विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सार्ईं की टीम ने 33वें ओवर में जीत दर्ज कर ली। सागर ने 59 और हर्ष दास ने 16 रन बनाए। डीसीए की आरे से अभय सिंह ने चार व विक्रम सिंह ने तीन विकेट लिए। टीपीएस ने 57 रन से दर्ज की जीत

जसीडीह के चटर्जी मैदान में ए डिविजन का मैच हुआ। इस मैच में टीपीएस की टीम ने डीसीए ब्लैक पर 57 रनों से जीत दर्ज की। मैच में टीपीएस की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनकी पूरी टीम 33 वें ओवर में 209 रन बनाकर आउट हो गई। उनकी ओर से महेश प्रसाद ने 97, मोहम्मद नूर ने 40 व हैपी सिंह ने 15 रन बनाया। वहीं डीसीए ब्लैक की ओर से गोविद ने चार, सागर व राव साहेब ने दो-दो विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीसीए की पूरी टीम 26 वें ओवर में 152 रन बनाकर आउट हो गई। उनकी ओर से शिवम ने 35, अमित राय ने 29 व गौरव ने 29 रन बनाया। वहीं टीपीएस की ओर से दीपक मौर्या ने पांच, खान व महेश प्रसाद ने दो-दो विकेट लिया। संतोष एकादश, आरसीसी व सुपर किग्स ने दर्ज की जीत

बी डिविजन के तहत तीन मैच खेले गए। इन मैचों में संतोष एकादश, सुपर किग्स व आरसीसी की टीम ने जीत दर्ज की। एक मैच में संतोष एकादश की टीम ने एसएसआरसीसी की टीम को 83 रनों से हरा दिया। इस मैच में संतोष एकादश की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनकी टीम ने निर्धारित 25 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 277 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। उनकी ओर से विहार भजन ने शानदार शतक लगाते हुए 108 रन बनाया। संदीप कुमार ने 43 रन बनाया। एसएसआरसीसी की ओर से आकाश कुमार व सुजल कुमार ने दो-दो विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसएसआरसीसी की टीम निर्धारित 25 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 194 रन की बना सकी और वे मैच हार गए। उनकी ओर से अमन कुमार ने 63 व दीपक राज ने 42 रन बनाया। वहीं संतोष एकादश की ओर से कैलाश कुमार ने दो, अरुण कुमार व कन्हैया कुमार ने एक-एक विकेट लिया। दूसरे मैच में आरसीसी की टीम को जेपीसी की टीम को 94 रनों से हरा दिया। इस मैच में आरसीसी की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाया। उनकी ओर से फिरोज ने 36, रियाज ने 36 व राजीव ने 58 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जेपीसी की पूरी टीम 21 वें ओवर में 114 रन बनाकर आउट हो गई। जान ने 65, कृष्णा ने 14 रन बनाए। आरसीसी की ओर से फिरोज ने चार, विक्रांत ने तीन व राजीव ने एक विकेट लिया।

तीसरे मैच में सुपर किग्स की टीम ने द स्मैसर्स की टीम को 49 रनों से हरा दिया। इस मैच में सुपर किग्स की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 205 रन बनाया। उनकी ओर से सागर ने 40, विशाल केसरी ने 37 व अभिषेक यादव ने 31 रन बनाया। स्मैसर्स की ओर से अभिषेक कुमार व सृजन भारद्वाज ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्मैसर्स की पूरी टीम 24 वें ओवर में 156 रन बनाकर आउट हो गई। उनकी ओर से धीरज सिंह ने 40, विगनेस ने 37 व आकाश ने 29 रन बनाया। सुपर किग्स के अभिलेख यादव ने चार, पिटू कुमार ने तीन व विशाल केसरी ने दो विकेट लिए।

chat bot
आपका साथी