केंद्रीय गृह मंत्रालय की गाइडलाइन पर मनेगा स्वतंत्रता दिवस समारोह

देवघर के उपायुक्त कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाए जाने को लेकर आहुत बैठक में मौजूद अधिकारियों से कहा कि कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय से तय गाइडलाइन पर ही स्वतंत्रता दिवस समारोह आयोजित किया जाएगा। उपायुक्त ने कहा कि इस वर्ष सीमित संख्या में अतिथियों को आमंत्रित कर केकेएन स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस समारोह आयोजित किया जाएगा। इस अवसर में स्कूली बच्चों द्वारा सुबह में निकाली जाने वाली प्रभातफेरी नहीं निकाली जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 11:00 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:38 AM (IST)
केंद्रीय गृह मंत्रालय की गाइडलाइन पर मनेगा स्वतंत्रता दिवस समारोह
केंद्रीय गृह मंत्रालय की गाइडलाइन पर मनेगा स्वतंत्रता दिवस समारोह

देवघर : देवघर के उपायुक्त कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाए जाने को लेकर आहुत बैठक में मौजूद अधिकारियों से कहा कि कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय से तय गाइडलाइन पर ही स्वतंत्रता दिवस समारोह आयोजित किया जाएगा। उपायुक्त ने कहा कि इस वर्ष सीमित संख्या में अतिथियों को आमंत्रित कर केकेएन स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस समारोह आयोजित किया जाएगा। स्कूली बच्चों द्वारा सुबह प्रभातफेरी नहीं निकाली जाएगी। उपायुक्त ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के दिन मुख्य कार्यक्रम झंडोत्तोलन एवं परेड के दौरान भी शारीरिक दूरी का पालन किया जाएगा। कहा कि इसके लिए 11 से 13 अगस्त तक पैरेड का रिहर्सल किया जाएगा। उपायुक्त ने कहा कि इस मौके पर कोरोना के संक्रमण से बचाने एवं आमजनों को जागरूक करने के लिए बेहतर कार्य करने वाले चिकित्सक व समाजसेवियों को जिला प्रशासन की ओर से सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा

मैट्रिक व इंटर में बेहतर अंक लाने वालों को भी सम्मानित किया जाएगा। बैठक में उप विकास आयुक्त शैलेन्द्र कुमार लाल, अपर समाहर्ता चंद्रभूषण प्रसाद सिंह, अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद, सिविल सर्जन विजय कुमार, जिला शिक्षा पदाधिकारी माधुरी कुमारी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रवि कुमार, नजारत उपसमाहर्ता अजय बड़ाइक, कार्यपालक दंडाधिकारी मीनाक्षी भगत मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी