ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

संवाद सूत्र मधुपुर रेल थाना अंतर्गत मदनकट्टा और विद्यासागर के बीच पोल संख्या 277 के समीप डाउन

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 08:51 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 08:51 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

संवाद सूत्र, मधुपुर : रेल थाना अंतर्गत मदनकट्टा और विद्यासागर के बीच पोल संख्या 277 के समीप डाउन रेलवे ट्रैक पर गुरुवार को ट्रेन के चपेट में आने से 60 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई।

मधुपुर आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर महेंद्र प्रसाद रेलवे सुरक्षा बल के जवान के साथ घटनास्थल पहुंचे। विद्यासागर स्टेशन मास्टर की सूचना पर जामताड़ा जिले की करमाटांड़ थाना की पुलिस ने भी घटनास्थल पहुंचकर मामले की पड़ताल किया। आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर महेन्द्र प्रसाद ने कहा कि देवघर जिले के करौ थाना अंतर्गत सोनाबांक, टोला सियाटांड़ निवासी भीम महारा के रूप में मृतक की पहचान हुई है। सूचना पर मृतक के परिजन भी घटनास्थल पहुंच चुके हैं। पंचनामा करके करमाटांड़ थाना की पुलिस शव का पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल भेजने की तैयारी में जुट गई है।

मृतक के परिजन से पूछताछ में जानकारी मिली कि भीम महरा का दिमागी हालत कुछ दिनों से ठीक नहीं था। रेलवे पटरी पार करने के दौरान किसी अज्ञात ट्रेन के चपेट में आने से उनकी मौत हो गई है। रेल थाना प्रभारी हरेराम दुबे ने बताया कि घटना की सूचना उन्हें विद्यासागर स्टेशन मास्टर ने दूरभाष पर दी। घटनास्थल लोकल थाना क्षेत्र है। करमाटांड़ थाना की पुलिस मामले में पड़ताल करेगी। आरपीएफ ने बताया कि मृतक के पुत्र रोहित दास के बयान पर करमाटांड़ थाना की पुलिस इस मामले में यूडी केस दर्ज करेगी।

chat bot
आपका साथी