Jharkhand Road Accident: चतरा में बस से बाइक की टक्‍कर, पति-पत्नी व बच्चे की मौत Chatra News

चतरा-हजारीबाग मुख्य मार्ग पर हुए मंगलवार को सड़क हादसे में दंपती और बच्‍चे की मौत हो गई। मृतक दंपती गिद्धौर के सिंदुवारी गांव के हैं।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Tue, 18 Jun 2019 01:03 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2019 06:56 PM (IST)
Jharkhand Road Accident: चतरा में बस से बाइक की टक्‍कर, पति-पत्नी व बच्चे की मौत Chatra News
Jharkhand Road Accident: चतरा में बस से बाइक की टक्‍कर, पति-पत्नी व बच्चे की मौत Chatra News

चतरा, जासं। सदर प्रखंड के तपेज गांव स्थित जिला कृषि कार्यालय के समीप मंगलवार की दोपहर एक यात्री बस ने मोटरसाइकिल को रौंद दिया।  इससे मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक मो. सलमान (22) गिद्धौर प्रखंड के सिंदुआरी गांव निवासी मो. इस्लाम का पुत्र है। करीब दो माह पूर्व सलमान की शादी हुई थी। वहीं दो अन्य मृतकों में सदर थाना क्षेत्र के आरा गांव निवासी सुफेदा खातून (37) और मो. महबूब आलम का पुत्र मो. आसिफ (12) शामिल हैं। सुफेदा और आसिफ दोनों फुआ-भतीजा हैं।
जानकारी के अनुसार सलमान अपने ममेरे भाई के छेका समारोह में मोटरसाइकिल से चतरा लाइन मोहल्ला स्थित आजाद नगर में मो. कुर्बान के घर जा रहा था। उसके साथ फुफेरा भाई आसिफ व फूफा की बहन सुफेदा भी थीं। तभी जिला कृषि कार्यालय के समीप पीछे से तेज गति से आ रही यात्री बस मोटरसाइकिल को रौंदते हुए पार हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जा में करते हुए सदर अस्पताल ले आई।

मृतकों के शवों को देखने के लिए सदर अस्पताल में जुटी भीड़।
सदर अस्पताल में करीब ढाई घंटों तक तीनों शव पड़े रहे, लेकिन कोई भी प्रशासनिक अधिकारी नहीं पहुंचा। इससे लोगों में आक्रोश पैदा हो गया और सड़क जाम पर उतारू हो गए। लोगों ने प्रशासनिक बेरूखी की शिकायत उपायुक्त एवं अनुमंडल पदाधिकारी से की। उपायुक्त जितेंद्र कुमार सिंह के निर्देश पर अंचल अधिकारी यामुन रविदास सदर अस्पताल पहुंचे और पीडि़त परिवार को पारिवारिक सुरक्षा योजना के तहत निर्धारित राशि का चेक देने का वादा किया। पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी