भाई ने पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग, बहन ने कुएं में लगाई छलांग

संवाद सूत्र, कान्हाचट्टी (चतरा)। राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कान्हाचट्टी बाजार निवासी समशुद्दीन अंसारी के 35 वर्षीय पुत्र मोहम्मद मिस्टर आलम ने अपने पिता व दो बहनों को जान से मारने की नीयत से उन पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। जिससे तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। शमसुद्दीन अंसारी एवं 21 वर्षीय हीना परवीन व 22 वर्षीय शाइस्ता परवीन की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। आग से बचने के लिए एक बहन ने कुएं में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला। घटना बुधवार शाम की है।

जानकारी के अनुसार, मिस्टर लातेहार जिला के बालूमाथ में रहता है। पिता के साथ फोन पर किसी बात को लेकर नोकझोंक हुई थी। वह बालूमाथ से करीब चार बजे कान्हाचट्टी पहुंचा। ज्यों ही वह घर पहुंचा कि परिजनों पर पेट्रोल छिड़ककर तुरंत आग लगा दी। आग लगाने के कारणों का पता नहीं चल सका है। आग में झुलसे समशुद्दीन एवं उसकी बेटियों को तड़पते देख आसपास के ग्रामीणों ने वहां इकट्ठा होकर किसी तरह उन लोगों को आग में जलने से बचा लिया। आग की जलन से व्याकुल शाइस्ता परवीन ने कुएं में छलांग लगा दी। ग्रामीणों के सहयोग से उसे कुएं से बाहर निकाला गया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने राजपुर पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही राजपुर थाना प्रभारी घनश्याम प्रसाद साह, एसआइ एमएम चंपिया सहित जिला पुलिस के जवान घटनास्थल पर पहुंचे आग से झुलसे समशुद्दीन एवं उसकी दोनों बेटियों को इलाज के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार पिता व एक बहन खतरे से बाहर हैं। जबकि शाइस्ता परवीन की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। इधर घटना का अंजाम देकर मिस्टर फरार हो चुका है। थाना प्रभारी घनश्याम प्रसाद साह ने बताया कि घटना के कारणों पता नहीं चल सका है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.