छेड़खानी के मामले में आपस में भिड़े दो पक्ष

जरीडीह थाना क्षेत्र स्थित तुपकाडीह बाजार में एक लड़की के साथ अभद्र व्यवहार किए जाने के बाद बीते गुरुवार की रात माहौल बिगड़ गया। दो पक्ष यहां आमने-सामने आ गए। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस तुपकाडीह पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 09:32 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 09:32 PM (IST)
छेड़खानी के मामले में आपस में भिड़े दो पक्ष
छेड़खानी के मामले में आपस में भिड़े दो पक्ष

संवाद सहयोगी, जैनामोड़: जरीडीह थाना क्षेत्र स्थित तुपकाडीह बाजार में एक लड़की के साथ अभद्र व्यवहार किए जाने के बाद बीते गुरुवार की रात माहौल बिगड़ गया। दो पक्ष यहां आमने-सामने आ गए। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस तुपकाडीह पहुंची। स्थिति बिगड़ती देख बेरमो एसडीओ व एसडीपीओ सहित अन्य थाना के पुलिस पदाधिकारी भी पहुंचे, तब जाकर रात करीब एक बजे मामला शांत हुआ।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि गुरुवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे एक बाइक पर सवार एक लड़का व लड़की जैनामोड़ की ओर से आकर तुपकाडीह चौक बाजार में खाने-पीने को रुके थे। इसी बीच स्थानीय कुछ शरारती युवक उन लोगों के बीच पहुंच भद्दी-भद्दी बातें करते हुए हाथापाई करने लगे। यह देख स्थानीय लोगों ने विरोध करते हुए युवकों को खदेड़ दिया, लेकिन लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और ऐसे में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन लोगों की मांग थी कि मारपीट करने वाले युवकों को गिरफ्तार किया जाए। घटना की गंभीरता देखते हुए गुरुवार को रातभर घटनास्थल पुलिस छावनी में तब्दील रहा। दूसरे दिन शुक्रवार को दोनों पक्षों के साथ पुलिस ने थाना परिसर में बैठक कर मामले पर गंभीरता पूर्वक चर्चा की। इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों को शामिल करते हुए शांति समिति बनाई गई। वहीं शनिवार को भी बाजार में पुलिस के जवान तैनात रहे।

chat bot
आपका साथी