गोविदपुर परियोजना में लूटकांड के दो आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी बोकारो थर्मल (बेरमो) सीसीएल की गोविदपुर परियोजना की लूटकांड का उद्भेदन प

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:39 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:39 PM (IST)
गोविदपुर परियोजना में लूटकांड के दो आरोपित गिरफ्तार
गोविदपुर परियोजना में लूटकांड के दो आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बोकारो थर्मल (बेरमो) : सीसीएल की गोविदपुर परियोजना की लूटकांड का उद्भेदन पुलिस ने कर लिया है। इस मामले में दो आरोपितों को बोकारो थर्मल थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन दोनों के पास से सुरक्षाकर्मियों से छीने गए मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है। एक आरोपित जाबिर अंसारी पेंक-नारायणपुर थाना क्षेत्र के काछो ग्राम निवासी है। दूसरा मुजीबुर शेख उर्फ शोदो बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के राजाबजार का रहने वाला है।

सीसीएल की गोविदपुर परियोजना में सुरक्षाकर्मियों को बंधक बनाकर मोबाइल फोन सहित केबल लूट की घटना पिछले वर्ष-2020 में घटी थी। तभी से पुलिस उसका उद्भेदन करने सहित संलिप्त अपराधियों की तलाश में जुटी हुई थी।

थाना प्रभारी रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दोनों अपराधियों को बोकारो थर्मल स्थित रेलवे गेट समीप से गिरफ्तार किया गया। दोनों अपने अन्य तीन साथियों के साथ किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने जब छापेमारी की, तब जाबिर अंसारी और मुजीबुर शेख गिरफ्त में आ गया। उसके अन्य तीन साथी फरार हो गए। उन सबको भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इन दोनों स्वीकार किया है कि अपने अन्य साथियों के साथ सीसीएल की गोविदपुर परियोजना में गार्डों को बंधक बना केबल लूटी थी। साथ ही गार्डो से मोबाइल फोन भी छीन लिया था। उनमें एक मोबाइल फोन जाबिर अंसारी के काछो ग्राम स्थित घर से बरामद किया गया। उन दोनों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में बोकारो थर्मल थाना प्रभारी रवींद्र कुमार सिंह के अलावा अवर निरीक्षक रवि शर्मा, गौतम आनंद, देवानंद कुमार व सशस्त्र पुलिस बल के कई जवान शामिल थे।

chat bot
आपका साथी