जैनामोड़ में दिनदहाड़े जेवर दुकान में लूट

पिंड्राजोरा व जैनामोड़ में अपराधियों ने रविवार को दिनदहाड़े लूट व डकैती की घटनाओं को अंजाम दे दिया। जैनामोड़ के तिरुपति ज्वेलर्स में ग्राहक बनकर आए बदमाश ने दहशत फैलाने के लिए फायरिग की और 30 हजार रुपये मूल्य का लॉकेट व चेन लेकर भाग निकला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 07:41 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 07:41 PM (IST)
जैनामोड़ में दिनदहाड़े जेवर दुकान में लूट
जैनामोड़ में दिनदहाड़े जेवर दुकान में लूट

जाटी, जैनामोड़/पिंड्राजोरा: पिंड्राजोरा व जैनामोड़ में अपराधियों ने रविवार को दिनदहाड़े लूट व डकैती की घटनाओं को अंजाम दे दिया। जैनामोड़ के तिरुपति ज्वेलर्स में ग्राहक बनकर आए बदमाश ने दहशत फैलाने के लिए फायरिग की और 30 हजार रुपये मूल्य का लॉकेट व चेन लेकर भाग निकला। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। वहीं पिंड्राजोरा थाना इलाके में भैंस खरीदने जा रहे चाकुलिया निवासी प्रफुल्ल सिंह को चाकू मारकर घायल करने के बाद बाइक व स्कूटी से आए अपराधी 70 हजार रुपये लेकर चलने बने। दोनों घटनाओं की जांच में पुलिस जुट गई है।

------------------

शाम साढ़े चार बजे घटना को दिया अंजाम: जैनामोड़ स्थित तिरुपति ज्वेलर्स के मालिक फुसरो बाजार निवासी विकास कुमार ने बताया कि शाम में वह अपनी दुकान में भांजा रितेश कुमार, स्टाफ हरेराम मांझी और स्थानीय युवक अजय कुमार के साथ बैठे थे। करीब सवा चार बजे मास्क लगाए एक युवक दुकान के अंदर आया और लॉकेट व चेन दिखाने को कहा। इस बीच उस युवक ने बाहर जाकर किसी से फोन पर बात की। महज कुछ देर में वह फिर से दुकान में आया और गहने देखने लगा। दुकानदार ने बताया कि साढ़े चार बजे वह बिल बनाने लगा। तब उस व्यक्ति ने पिस्टल निकाल ली। लोगों को हड़काने के क्रम में उसकी पिस्टल की मैगजीन भी गिरी, लेकिन उसे उठाकर पिस्टल में लोड करते हुए अपराधी फायरिंग कर दुकान के बाहर निकल गया। बाहर उसका एक साथी बाइक स्टार्ट कर खड़ा था। दोनों मौके से भाग निकले। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि पूरी घटना दुकान के सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है। इधर घटना से स्थानीय व्यवसायी दहशत में हैं। व्यापारियों का कहना है जब जैनामोड़ चौक पर दुकानदार सुरक्षित नहीं है तो बाकी जगह पर क्या होगा। ------------------

70 हजार रुपये के लिए जानलेवा हमला: पिंड्राजोरा थाना इलाके के चाकुलिया गांव निवासी 30 वर्षीय प्रफुल्ल सिंह बोकारो शहर के खटाल में भैंस खरीदने के लिए अपनी बाइक से आ रहे थे। गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर बुढ़ाराख जंगल में जैसे ही वह पहुंचे, इन्हें बाइक व स्कूटी पर सवार छह अपराधियों ने रोका। चाकू दिखाकर अपराधियों ने इनसे रुपये मांगे। इनकार करने पर गर्दन के पीछे वार कर दिया। शरीर पर तीन जगहों पर वार करने के बाद बदमाश 70 हजार रुपये लेकर भाग निकले। घटना दोपहर एक बजे की बताई जा रही है।

अपराधियों के निकलने के बाद भुक्तभोगी ने अपने घरवालों को इसकी सूचना दी। प्रफुल्ल के पिता धनंजय सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद वह लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को खबर की। घायल युवक को चास के एक निजी नर्सिग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी