बीएसएल कर्मी के आवास से लाखों की संपत्ति चोरी

जागरण संवाददाता बोकारो सेक्टर छह बी के आवास संख्या 2100 की खिड़की उखाड़कर चोर साढ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 09:13 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 09:13 PM (IST)
बीएसएल कर्मी के आवास से लाखों की संपत्ति चोरी
बीएसएल कर्मी के आवास से लाखों की संपत्ति चोरी

जागरण संवाददाता, बोकारो : सेक्टर छह बी के आवास संख्या 2100 की खिड़की उखाड़कर चोर साढ़े तीन लाख रुपये मूल्य के गहने व नकदी चोरी कर लिए। बोकारो इस्पात संयंत्र के एसएमएस दो में कार्यरत अश्विनी कुमार वर्मा के आवास में यह घटना हुई। अश्विनी अपनी सास के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए धनबाद के डिगवाडीह गए थे। बीते 15 फरवरी को आवास में ताला बंद कर वह अपने ससुराल पत्नी के साथ गए थे। सोमवार को घर लौटे तो देखा कि आवास की खिड़की उखड़ी हुई है। अंदर जाकर देखा गया तो सभी कमरों का दरवाजा टूटा था। घर में सभी सामान बिखरा पड़ा था। चोर खिड़की के रास्ते ही घर में घुसे और मेन गेट को भी तोड़ दिया। तीन आलमारी को तोड़ कर इसमें रखे 35 हजार रुपये नकद व गहने चोर ले भागे। गृहस्वामी ने बताया कि जांच करने के बाद इस बात की जानकारी मिली कि साढ़े तीन लाख रुपये मूल्य की नकदी व गहने चोर ले गए हैं।

सूचना मिलने पर सेक्टर छह थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मौके पर खोजी कुत्ता लेकर पहुंची। कुत्ता चोरों तक पहुंचने में मदद नहीं कर पाया। पुलिस पुराने फार्मूले पर चलते हुए कई पूर्व के दागियों से देर शाम तक पूछताछ की, लेकिन नतीजा शून्य रहा। यह सामान ले गए चोर : गृहस्वामी के अनुसार उनके आवास से चोर सोने के गहनों में दस ग्राम की चेन, आठ ग्राम का झुमका, छह ग्राम की अंगूठी, छह ग्राम की कानबाली, दस ग्राम का सोने का सिक्का, तीन ग्राम के लॉकेट, के अलावा चांदी के गहनों में सौ ग्राम पायल का तीन सेट, 230 ग्राम का 23 चांदी का सिक्का, चोर ले गए।

---सेक्टर चार से बाइक चोरी : सेक्टर चार थाना इलाके से चोर बाइक चोरी कर लिए। चास मुफस्सिल थाना इलाके के धोबनी बस्ती निवासी अनल पाठक अपनी बाइक संख्या जेएच 10 ई -9997 से सेक्टर पांच गए हुए थे। महज बीते 19 फरवरी को महज दस मिनट में उनकी बाइक चोरी हो गई।

chat bot
आपका साथी