गोदाम में घुसा चोर, मोबाइल ने मचाया शोर

जागरण संवाददाता बोकारो शहर में बेखौफ घूम रहे चोरों को पुलिस तो नहीं पकड़ पा रही है लेकिन हाईटेक सिस्टम ने एक चोर को जरूर पकड़वा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:59 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 01:04 AM (IST)
गोदाम में घुसा चोर, मोबाइल ने मचाया शोर
गोदाम में घुसा चोर, मोबाइल ने मचाया शोर

जागरण संवाददाता, बोकारो: शहर में बेखौफ घूम रहे चोरों को पुलिस तो नहीं पकड़ पा रही है, लेकिन हाईटेक सिस्टम ने एक चोर को जरूर पकड़वा दिया। हुआ कुछ यूं कि चास के तारानगर स्थित न्यू भारत स्टील कंपनी के गोदाम में रविवार रात एक चोर घुसा। चोर सुरक्षा की चौकस प्रणाली से अंजान था। उधर, गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरों ने दुकान में चोर घुसने का मेसेज दुकानदार के मोबाइल पर भेज दिया। रात दो बजे मोबाइल ने शोर मचाया तो दुकानदार हड़बड़ा गया। मोबाइल पर आए लिंक को क्लिक किया तो गोदाम में एक चोर दिखाई दिया, जिसे उन्होंने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

आरोपित चोर सूरज कुमार तारा नगर का ही रहने वाला है। गोदाम के मालिक दिव्य वैद की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। दर्ज रिपोर्ट में दुकानदार ने बताया है कि उनके गोदाम में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। कैमरा उनके मोबाइल से भी लिक है। रविवार की रात दो बजे के लगभग अचानक उन्होंने मोबाइल पर देखा कि एक युवक गोदाम में घुसा है और सामान निकाल रहा है। तुरंत वह यहां पहुंचे। देखे कि एक युवक उनके गोदाम से गेट के नीचे से एक एंगल निकालने का प्रयास कर रहा है। बाहर वह लगभग तीन सौ किलो लोहा निकाल चुका था। दुकानदार का कहना है कि इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दिए। सूचना मिलने पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर साथ ले गई। फिलहाल, पुलिस उससे चोरी की दूसरी वारदातों के बारे में भी पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी