जिप के शापिग मॉल व पुराने भवन पर चोरों का कब्जा

चंदनकियारी थाना भवन की चारदीवारी से सटे स्थानीय जिला परिषद के शापिग मॉल व यहां स्थित एक पुराने भवन की खिड़कियां इसमें रखे उपस्कर पंखे लाइट समेत अन्य कई सामग्रियों की चोरी लगातार हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 07:57 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 07:57 PM (IST)
जिप के शापिग मॉल व पुराने भवन पर चोरों का कब्जा
जिप के शापिग मॉल व पुराने भवन पर चोरों का कब्जा

संवाद सहयोगी, चंदनकियारी: चंदनकियारी थाना भवन की चारदीवारी से सटे स्थानीय जिला परिषद के शापिग मॉल व यहां स्थित एक पुराने भवन की खिड़कियां, इसमें रखे उपस्कर, पंखे, लाइट समेत अन्य कई सामग्रियों की चोरी लगातार हो रही है। शनिवार को शापिग मॉल के ऊपरी तल्ले में खिड़कियों में लगे एल्युमिनियम के दर्जनों एंगल को तोड़कर चुरा लिया गया व कई परिसर में ही बिखरे रह गए। घटना की सूचना शनिवार की सुबह शापिग मॉल के समीप स्थित दुकानदारों व ग्रामीणों द्वारा जागरण को दी गई। बताया कि मामले की सूचना चंदनकियारी थाना की पुलिस को भी दी गई है, लेकिन अबतक इस दिशा में कोई पुलिसिया कार्रवाई नहीं हो सकी है। दुकानदारों ने बताया कि परिसर में बिखरे सामान को देखने के बाद अंदर देखा तो शापिग मॉल के अंदर लगे हुए पंखे व लाइट भी गायब थी। वहीं परिसर स्थित पुराने भवन में लगा कोलेप्सेबल गेट भी खुला मिला। यहां से भी कई सामान चोरी होने की आशंका स्थानीय लोगों ने जताई है। बताया कि उक्त मॉल में कई दिनों से लगातार सामग्रियों के तोड़ने की आवाज आती रहती थी, जिससे लगा कि शायद केयरटेकर या विभागीय कर्मियों द्वारा अंदर कोई कार्य कराया जा रहा होगा।

हालांकि इस संबंध में पूछने पर पुलिस निरीक्षक नरेंद्र सिन्हा ने कहा कि चोरी की सूचना नहीं थी। अब जानकारी मिली है। उनका कार्यालय व आवास भी थाना परिसर में ही है। बताया कि तत्काल ही घटनास्थल पर पहुंचकर अनुसंधान व कार्रवाई के लिए संबंधित पुलिस अधिकारी को निर्देशित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी