किराएदार ने क्वार्टर की मालकिन को निकाला

संवाद सहयोगी करगली (बेरमो) बेरमो थाना क्षेत्र की रेलवे कॉलोनी करगली में शुक्रवार की रात 80 वर्षीय वृद्धा सह क्वार्टर की मालकिन लारुनबाला डे को किराएदार ने घर से बाहर निकाल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 09:29 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 09:29 PM (IST)
किराएदार ने क्वार्टर की मालकिन को निकाला
किराएदार ने क्वार्टर की मालकिन को निकाला

संवाद सहयोगी, करगली (बेरमो) :

बेरमो थाना क्षेत्र की रेलवे कॉलोनी करगली में शुक्रवार की रात 80 वर्षीय वृद्धा सह क्वार्टर की मालकिन लारुनबाला डे को किराएदार ने घर से बाहर निकाल दिया। उसके बाद वृद्धा अपने पुत्र व तीन वर्षीय पौत्र के साथ रातभर घर के बाहर बैठे रहने को मजबूर हुईं। शनिवार को बेरमो थाना जाकर वृद्धा ने न्याय दिलाने की गुहार लगाई। सबइंस्पेक्टर केशव कुमार मेहता ने रेलवे कॉलोनी करगली पहुंचकर समझौता कराया।

वृद्धा ने बताया कि उन्होंने अपना क्वार्टर धीरज कुमार नामक व्यक्ति को कुछ माह के लिए किराया पर दिया था। वह अब क्वार्टर को खाली न करते हुए उस पर कब्जा जमाने का प्रयास कर रहा है। शुक्रवार की रात उन्होंने अपने बेटे व पोता के साथ क्वार्टर जाकर धीरज कुमार को क्वार्टर खाली करने के लिए कहा, तो धीरज व उसकी पत्नी ने उसे उन्हें क्वार्टर से मारपीट कर बाहर निकाल दिया। इधर, धीरज ने बताया कि उन्होंने क्वार्टर के एवज बबन डे को रुपये दिया था। अब अचानक क्वार्टर खाली करने पर बेघर होकर कहां जाएंगे। अन्य क्वार्टर की तलाश कर रहे हैं। मिलते ही बबन डे को क्वार्टर खाली कर सौंप देंगे।

chat bot
आपका साथी