मोबाइल फोन उगलेगा युवक की हत्या का राज

विकास गोस्वामी बहादुरपुर पिछले पांच दिनों से लापता धधकिया निवासी महादेव रजवार के 22 वर्षीय हरिहर कपदार की मौत का राज उसका फोन उगलेगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 12:39 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 12:39 AM (IST)
मोबाइल फोन उगलेगा युवक की हत्या का राज
मोबाइल फोन उगलेगा युवक की हत्या का राज

विकास गोस्वामी, बहादुरपुर: पिछले पांच दिनों से लापता धधकिया निवासी महादेव रजवार के 22 वर्षीय पुत्र हरिहर कपरदार का बीते शनिवार को शव मिलने के बाद से कसमार थाना पुलिस के कान खड़े हो गए है। बदमाशों ने हत्या के बाद शव को गांव से एक किमी दूर अद्धनिर्मित कुएं में डाल दिया था। घटनास्थल से तमाम सुबूतों को इकट्ठा करने के बाद पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ चल रही है। पुलिस हत्या के एक-एक बिदु पर जानकारी जुटा रही है। युवक की मोबाइल काल की डिटेल्स भी खंगाला जा रहा है, जिसमें किन-किन युवकों से हरिहर की बात हुई थी, उन सभी पहलुओं पर पुलिस जानकारी जुटा रही है।

----------------

प्रेम-प्रसंग हो सकता है हत्या का वजह: युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में भी होने की संभावना पुलिस जाहिर कर रही है। मामले में पुलिस कुछ महिलाओं से भी पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि युवक का प्रेम प्रसंग किसी युवती से चल रहा था, जिससे वह अक्सर फोन पर बातें करता था। कसमार प्रखंड के पोंडा पंचायत के धधकिया हरिजन टोला में हत्या का यह पहला मामला है। इस गांव में आज तक ऐसी घटना नहीं घटी थी। गांव के ग्रामीणों का कहना था कि गांव में यदि छोटे-मोटे झगड़े होते हैं तो इसे गांव के लोग आपस में ही सुलझा लेते है, लेकिन हत्या की इस घटना से सभी लोग हतप्रभ है। गांव के लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि इस गांव में भी ऐसी घटना घट सकती है।

-------

पुलिस इन बिदुओं पर कर रही है जांच

-युवक के मोबाइल का काल डिटेल्स, जिसमें किन-किन लोगों से बात हुई

-युवक के मोबाइल फोन की खोज कर रही है पुलिस

-संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ

-मछली पकड़ने के दिन किन दोस्तों के साथ था हरिहर

-हरिहर के मोबाइल पर रात किस साथी का फोन आया, जिसके बाद वह घर से बाहर निकला।

------------

वर्जन : हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए टेक्निकल सेल की मदद लगातार ली जा रही है। मामले मे लगातार संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ हो रही रही है।

अनिल कुमार, प्रभारी थाना प्रभारी, कसमार

chat bot
आपका साथी