फंदे से लटका मिला डीपीएस के छात्र का शव

सेक्टर 4 डी 1074 के आउट हाउस में रहने वाले डीपीएस के 11वीं कक्षा के छात्र अक्षय पांडेय का शव शनिवार को आवास में फंदे से लटकता मिला। सूचना मिलने पर सेक्टर चार थाना इंचार्ज विनोद कुमार गुप्ता मौके पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:09 PM (IST)
फंदे से लटका मिला डीपीएस के छात्र का शव
फंदे से लटका मिला डीपीएस के छात्र का शव

जागरण संवाददाता, बोकारो: सेक्टर 4 डी 1074 के आउट हाउस में रहने वाले डीपीएस के 11वीं कक्षा के छात्र अक्षय पांडेय का शव शनिवार को आवास में फंदे से लटकता मिला। सूचना मिलने पर सेक्टर चार थाना इंचार्ज विनोद कुमार गुप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें अक्षय ने अपने पिता को संबोधित करते हुए लिखा है कि आपने बचपन से लेकर अभी तक मेरे लिए बहुत कुछ किया। अच्छे स्कूल में एडमिशन कराया। मुझे जब आपके मदद की जरूरत पड़ी, तब आप मेरे सामने खड़े मिले। आप मेरे लिए भगवान निकले।

पुलिस ने पूरे मामले में छात्र के बगल के कमरे में रहने वाले ममेरे भाई क्षितिज कुमार के बयान पर यूडी कांड दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्षितिज ने बताया कि सुबह उनके मामा दिलीप कुमार पांडेय ने अपने पुत्र अक्षय के मोबाइल पर फोन किया, लेकिन उसने कॉल नहीं रिसीव किया। तब मामा ने उसे फोन कर कहा कि जाकर अक्षय को उठा दे। वह गया और दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा भीतर से बंद मिला। उसने पीछे की खिड़की से झांका तो देखा कि भाई फंदे से लटक रहा था। तब उसने मकान मालिक को बुलाया और फिर 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी गई।

chat bot
आपका साथी