पिट्स माडर्न स्कूल के विद्यार्थियों का रिजल्ट शानदार

गोमिया (बेरमो) सीबीएसई के दसवीं परीक्षा परिणाम मे पिट्स माडर्न स्कूल गोमिया के विद्यार्थियों

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:44 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:44 AM (IST)
पिट्स माडर्न स्कूल के विद्यार्थियों का रिजल्ट शानदार
पिट्स माडर्न स्कूल के विद्यार्थियों का रिजल्ट शानदार

गोमिया (बेरमो) : सीबीएसई के दसवीं परीक्षा परिणाम मे पिट्स माडर्न स्कूल गोमिया के विद्यार्थियों का रिजल्ट शानदार रहा। छात्रा अनवेषा कुमारी ने अपने विद्यालय में सर्वाधिक 99.2 प्रतिशत अंक हासिल किया। वहीं, छात्रा प्रार्थना ने 99 फीसद, श्रेया सागर ने 98.8, राशि ने 98.6, छात्र कनिष्क कश्यप ने 98.2, सुजल ने 97.8, आरिफ एजाज ने 97.2, छात्रा अंकिता अग्रवाल ने 97 प्रतिशत, छात्र श्रवण ने 97.4, छात्रा सारा शफीक ने 95.4, रश्मि वर्मा ने 95.4 और छात्र आदित्य अभिनव ने 95.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अपने स्कूल की टापटेन लिस्ट में जगह बनाई।

प्राचार्य मनोज कुमार उपाध्याय ने बताया कि अनवेषा समेत राशि व सुजल ने गणित में 100 अंक हासिल किया। इस विद्यालय के कुल 215 विद्यार्थियों में सभी उत्तीर्ण हो गए। उनमें 44 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किया। इस रिजल्ट पर उपप्राचार्य एसडी प्रसाद एवं इंचार्ज एस भारती ने खुशी जताई। आइईएल ओरिका के महाप्रबंधक राकेश कुमार एवं विद्यालय प्रबंध समिति के वाइस चेयरमैन अरिदम दास गुप्ता ने सभी विद्यार्थियों के स्वर्णिम भविष्य की कामना की।

-----------------

बाक्स मैटर साइंस रिसर्चर बनना चाहती अनवेषा

फोटो : 03 बेरमो 14 में

जासं, बेरमो : पिट्स माडर्न स्कूल गोमिया की छात्रा अनवेषा साइंस रिसर्चर बनना चाहती हैं। उन्होंने सीबीएसइ की दसवीं परीक्षा में 99.2 प्रतिशित अंक हासिल किया है। अनवेषा ने इंग्लिश में 98, संस्कृत में 99, गणित में 100, आइटी में 100, विज्ञान में 97 व एसएसटी में 99 अंक प्राप्त किया है। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता सहित स्कूल के शिक्षकों को दिया है। वह मूल रूप से हजारीबाग जिला के विष्णुगढ़ की रहने वाली हैं। उनके पिता अनिल कुमार की कपड़े की दुकान है और मां संगीता देवी गृहिणी हैं। अनवेषा ने साइंस रिसर्चर बनने की तैयारी अभी से ही शुरू कर दी है। बेटी के शानदार रिजल्ट पर हर्ष व्यक्त करते हुए मां व पिता ने विद्यालय के शिक्षकों को धन्यवाद दिया है। ------------------------------------------

साफ्टवेयर इंजीनियर बनना चाहती हैं प्रार्थना

फोटो : 03 बेरमो 15 में

जासं, बेरमो : पिट्स माडर्न स्कूल गोमिया की मेधावी छात्रा प्रार्थना साफ्टवेयर इंजीनियर बनना चाहती हैं। उन्होंने सीबीएसइ दसवीं की परीक्षा में 99 प्रतिशत अंक प्राप्त किया है। इंग्लिश में 99, संस्कृत में 99, गणित में 99, विज्ञान में 98, एसएसटी में 96 व आइटी में 100 अंक हासिल किया है। प्रार्थना ने बताया कि उनकी रुचि शुरू से ही कंप्यूटर में रही है, इसलिए भविष्य भी उसी में बनाना है। उसके पिता सरकारी कर्मचारी हैं और मां किरण कुमारी गृहिणी हैं। प्रार्थना ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं शिक्षकों को दिया है।

chat bot
आपका साथी