टीटी लाइन पर जल्द हो पैसेंजर ट्रेन का ठहराव, नहीं तो उग्र प्रदर्शन

बोकारो : चंदनकियारी प्रखंड कांग्रेस कमेटी ने इस्पात नगर स्टेशन पर प्रखंड अध्यक्ष देवाशीष मंड

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 07:00 AM (IST)
टीटी लाइन पर जल्द हो पैसेंजर ट्रेन का ठहराव, नहीं तो उग्र प्रदर्शन
टीटी लाइन पर जल्द हो पैसेंजर ट्रेन का ठहराव, नहीं तो उग्र प्रदर्शन

बोकारो : चंदनकियारी प्रखंड कांग्रेस कमेटी ने इस्पात नगर स्टेशन पर प्रखंड अध्यक्ष देवाशीष मंडल की अध्यक्षता में 6 सूत्री मांगों को लेकर धरना दिया गया। बोकारो विधानसभा प्रभारी अजय कुमार ने कहा कि रेल प्रबंधन की लापरवाही का परिणाम है कि रेलवे क्रासिंग बनाने की लंबे समय से ग्रामीणों की मांग को दरकिनार कर दिया जा रहा है। महेशपुर एवं आसपास के ग्रामीणों का वह मुख्य मार्ग है, रेल प्रबंधन द्वारा उसे बंद करने के बाद ग्रामीणों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। टीटी लाइन पर पड़ने वाले सभी स्टेशनों का विस्तारीकरण कर पैसेंजर ट्रेनों का ठहराव किया जाए ताकि आसपास गांव के लोगों का इसका लाभ मिल सके।

प्रखंड अध्यक्ष देवाशीष मंडल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी टीटी लाइन पर पैसेंजर ट्रेनों के ठहराव के लिए 3 दिसंबर से 2018 से चरणबद्ध तरीके आंदोलनरत है। आम जनता के बुनियादी सुविधा की मांग को पूरा करने के लिए कांग्रेस हर तरह से जनता के साथ है। रेल प्रबंधन हमारी मांग को जल्द से जल्द पूरा करें नहीं तो प्रबंधन के खिलाफ और उग्र आंदोलन किया जाएगा।

धरना में मुख्य रूप से सुशील कुमार झा, लाल मोहनलाल लायक, सिकंदर अंसारी, तपन कुमार, डॉक्टर तारकेश्वर महतो, राजू ¨सह, बलराम रवानी, दुर्गा रजवार, अशोक सोरेन, सपन महतो, इकरार अंसारी, सत्तार अंसारी, बारिक अंसारी, जमील अख्तर, आशुतोष शर्मा, हसन उल्लाह अंसारी मंटु सहित अन्य लोग शामिल थे।

chat bot
आपका साथी