हत्या के आरोपित को भेजा जेल

संवाद सहयोगी ललपनिया (बेरमो) बेरमो अनुमंडल अंतर्गत चतरोचट्टी थाना क्षेत्र की पूनम देवी हत्याकांड के मुख्य आरोपित बालेश्वर अगरिया को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 09:21 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 09:21 PM (IST)
हत्या के आरोपित को भेजा जेल
हत्या के आरोपित को भेजा जेल

संवाद सहयोगी, ललपनिया (बेरमो) : बेरमो अनुमंडल अंतर्गत चतरोचट्टी थाना क्षेत्र की पूनम देवी हत्याकांड के मुख्य आरोपित बालेश्वर अगरिया को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की फरार आरोपित अपने घर आया हुआ है। इसी आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित को गिरफ्तार कर चिकित्सीय जांच कराने के बाद जेल भेज दिया।

बताते चलें कि चार माह पूर्व 17 मई की रात चिपरी नवासी सुकराम अगरिया के पत्नी पूनम देवी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। वहीं पूनम देवी ने एक दिन पहले ही अपने साथ किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए चार लोगों के खिलाफ चतरोचट्टी थाने में शिकायत की थी। इसमें बालेश्वर अगरिया को मुख्य आरोपित बताते हुए मारपीट करने का आरोप लगाया था। शिकायत के अगले दिन ही पूनम देवी की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हो गई। खबर मिलते ही तत्कालीन थाना प्रभारी मुकेश कुमार घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया एवं जहर खाने से मौत का कारण बताया, लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में पूनम देवी के साथ मारपीट एवं गले पर कट के निशान तथा अधिक खून बहने से मौत की बात सामने आई। पोस्टमार्टम के आधार पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए चार लोगों को आरोपित बनाया गया। मौजूदा थाना प्रभारी अनिल उरांव ने बताया कि तीन अन्य आरोपित कि गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है बहुत जल्द सभी आरोपित पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी