हरिहर हत्याकांड में पुलिस चल रही अंधी चाल

बहादुरपुर (बोकारो) पिछले दिनों जिले के कसमार के पोंडा पंचायत के धधकिया गांव में हुए ह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:52 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:52 AM (IST)
हरिहर हत्याकांड में पुलिस चल रही अंधी चाल
हरिहर हत्याकांड में पुलिस चल रही अंधी चाल

बहादुरपुर (बोकारो) : पिछले दिनों जिले के कसमार के पोंडा पंचायत के धधकिया गांव में हुए हरिहर कपरदार की हत्या के दस दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अब तक सुलझा नहीं पाई है। पुलिस इस मामले अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। बावजूद हत्याकांड में पुलिस को पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगा है।

हालांकि, हरिहर हत्याकांड की गुत्थी को जल्द से जल्द सुलझाने के लिए जिले के एसपी लगातार अपने अधिकारियों को दिशा-निर्देश दे रहे हैं। ताकि, वारदात को अंजाम देने वाले आरोपितों को जल्द पकड़ा जा सके। हालांकि, तमाम निर्देश के बावजूद पुलिस घटना के तह तक नहीं पहुंच पाई है।

लड़की से उगलवाना चाहती है हत्याकांड का राज : हरिहर हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस एक महिला से लगातार पूछताछ कर रही है। हत्या के एक-एक बिदु पर पुलिस महिला से बात कर रही है। ताकि घटना का कोई सुराग पुलिस को मिल सके। बताया जाता है कि जिस महिला से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है, वह महिला हरिहर की प्रेमिका थी, जिसके आधार पर पुलिस उससे लगातार जानकारी इकट्ठा कर रही है, लेकिन अबतक पुलिस को कोई विशेष उपलब्धि हासिल नहीं हो सकी। पुलिस के बुलावा पर नरेश आया, लेकिन नहीं खुली कोई बात:

हरिहर हत्याकांड को सुलझाने के लिए पुलिस एक युवक से भी सोमवार को पूछताछ की जो बाहर काम करने गया हुआ था। बताया जाता है कि 19 जुलाई की रात जब हरिहर घर से गायब हुआ था। उसके बाद ही यह युवक काम करने के लिए बाहर चला गया था। पुलिस को शक था कि युवक से इस घटना की जानकारी मिल सकती है, लेकिन युवक से पूछताछ में कोई खास जानकारी हासिल नहीं हो सकी। पुलिस हरिहर की हत्या के दिन से ही पुलिस युवक को बुला कर कुछ गुत्थी सुलझाने की कोशिश में थी। युवक से कोई खास जानकारी नही मिलने से पुलिस का तनाव बढ़ गया है।

19 जुलाई को घर से हुआ था गायब, 24 जुलाई को कुआं में मिली थी लाश : पोंडा पंचायत के धधकिया हरिजन टोला निवासी महादेव रजवार का 22 वर्षीय का पुत्र हरिहर कपरदार 19 जुलाई की रात अचानक घर से गायब हो गया था, जिसकी रिपोर्ट पिता ने कसमार थाने में लिखवाई थी। युवक के लापता होने के पांच दिन बाद ही 24 जुलाई को घर से एक किमी दूर एक खेत में बने कुएं से शव बरामद हुआ था। ----------------

--वर्जन : हरिहर हत्याकांड की गुत्थी जल्द सुलझे इसको लेकर पुलिस का अनुसंधान लगातार जारी है। एक एक बिदु पर हम हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं। प्रथम दृष्टया से पता चला है कि युवक का प्रेम प्रसंग कई लड़कियों से चल रहा था। उस बिदु पर भी पुलिस लगातार जांच कर रही है।

राजेश रंजन, थाना प्रभारी, कसमार

chat bot
आपका साथी