ईएसएल ने बोकारो व धनबाद को की ऑक्सीजन की आपूर्ति

जिला प्रशासन की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए वेदांता ग्रुप की नेशनल स्टील प्लेयर ईएसएल स्टील लिमिटेड ने बोकारो एवं धनबाद में कोविड के गंभीर मरीजों की मदद के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 07:08 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 07:08 PM (IST)
ईएसएल ने बोकारो व धनबाद को की ऑक्सीजन की आपूर्ति
ईएसएल ने बोकारो व धनबाद को की ऑक्सीजन की आपूर्ति

जागरण संवाददाता, बोकारो: जिला प्रशासन की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए वेदांता ग्रुप की नेशनल स्टील प्लेयर ईएसएल स्टील लिमिटेड ने बोकारो एवं धनबाद में कोविड के गंभीर मरीजों की मदद के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति शुरू कर दी है। झारखंड में कोविड संकट से निपटने के लिए ईएसएल ऑक्सीजन के उत्पादन तथा समाज के प्रभावित सदस्यों को इसकी आपूर्ति कर समाज की मदद के लिए अग्रणी रहा है। कंपनी का कहना है कि तब तक लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन की आपूर्ति जारी रहेगी, जब तक हालात सामान्य नहीं हो जाते हैं। इसी माह ईएसएल ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय और स्टील मंत्रालय की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए बोकारो के सियालजोरी में अपने प्लांट का पंजीकरण किया था।

चास एसडीओ शशिप्रकाश सिंह ने शनिवार को हरी झंडी दिखाकर ऑक्सीजन टैंकर को रवाना किया। एसडीओ ने कहा कि ईएसएल हमेशा से समाज कल्याण में अग्रणी रहा है। कंपनी न केवल झारखंड में बल्कि अन्य राज्यों में ऑक्सीजन की आपूर्ति करके कोविड के खिलाफ लड़ाई में सक्रिय योगदान देती रही है। कंपनी के सीईओ एनएल वटे ने कहा आने वाले समय में भी ईएसएल समाज के कल्याण के लिए काम करता रहेगा तथा महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान देता रहेगा।

chat bot
आपका साथी