कसमार में युवक की हत्या, कुएं में मला शव

संवाद सहयोगी बहादुरपुर/कसमार कसमार थाना क्षेत्र के पोंडा पंचायत के धधकिया गांव के खेत

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 06:44 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 06:44 PM (IST)
कसमार में युवक की हत्या, कुएं में मला शव
कसमार में युवक की हत्या, कुएं में मला शव

संवाद सहयोगी, बहादुरपुर/कसमार : कसमार थाना क्षेत्र के पोंडा पंचायत के धधकिया गांव के खेत किनारे बने कुएं में 22 युवक हरिहर कपरदार का शव शनिवार को बरामद किया गया है। वह सोमवार रात से लापता था। हत्यारों ने हरिहर की हत्या के बाद उसका हाथ बांधा और कमर पत्थर बोरी को बांधकर कुएं में डाल दिया था ताकि शव पानी के उपर नहीं आ सके। शनिवार को कुआं में पानी लाने गई आदिवासी महिला शांति देवी ने उसका शव देखा। शव देखकर उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग भी पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कसमार थाने को दी।

कसमार पुलिस मौके पर पहुंची और शव का शिनाख्त करने के लिए हरिहर के परिवार के लोगों को बुलाया। उन लोगों ने हरिहर की पहचान की। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को चास अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। पुलिस का कहना है कि यह आपसी रंजिश का हो सकता है। पुलिस सभी बिदु पर छानबीन कर रही है। बेरमो अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश चंद्र झा ने भी घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया। उन्होंने युवक के स्वजनों से पूछताछ की है।

---------------

सोमवार रात से घर से गायब था हरिहर : धधकिया दलित टोला निवासी महादेव कपरदार का 22 वर्षीय पुत्र हरिहर कपरदार बेंगलुरु में चालक की नौकरी करता था। लाकडाउन लगने पर तीन माह पूर्व वह अपने गांव आ गया था। सोमवार रात को खाना खाने के बाद अपने बगल के घर में सोने चला गया। मंगलवार सुबह जब काफी देर तक हरिहर नहीं जगा तो स्वजन उसके कमरे में गए। वहां बाहर से दरवाजा लगा देखा। दरवाजा खोला तो हरिहर घर में नहीं था। इसके बाद स्वजनों ने आसपास में जाकर युवक की खोज खबर ली। लेकिन, युवक का पता नहीं चला। हरिहर के पिता महादेव रजवार ने बताया कि बेटे की खोजबीन सभी स्थानों पर की, लेकिन उसका पता नहीं चला। इसकी सूचना कसमार थाने को दी गई। इसके बाद घर से महज एक किलोमीटर की दूरी में पुत्र की लाश मिली है। बेटे की हत्या के मामले में पिता महादेव रजवार ने कसमार थाने में आवेदन देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

---------------वर्जन :

शव को देखने से प्रथमदृष्टया प्रतीत होता है कि तीन-चार दिन पहले हत्या की गई है। बोरी में ईंट-पत्थर भरकर हाथ और शरीर को बांध कर शव को कुएं में डाल दिया गया था। युवक के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

सतीश चंद्र झा, एसडीपीओ बेरमो।

chat bot
आपका साथी