मृणालिका ने टीकाकरण को लेकर लोगों को किया जागरूक

स्वयंसेवी संस्था मृणालिका सपनों की उड़ान की महिलाओं ने गुरुवार को सेक्टर-पांच पुस्तकालय मैदान में टीकाकरण करवाने आए लोगों को टीका के महत्व से अवगत कराया। साथ ही वैसे लोग जिन्होंने अबतक टीका नहीं लगवाया है उन्हें टीकाकरण के लिए प्रेरित करन की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 08:55 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 08:55 PM (IST)
मृणालिका ने टीकाकरण को लेकर लोगों को किया जागरूक
मृणालिका ने टीकाकरण को लेकर लोगों को किया जागरूक

जासं, बोकारो: स्वयंसेवी संस्था मृणालिका सपनों की उड़ान की महिलाओं ने गुरुवार को सेक्टर-पांच पुस्तकालय मैदान में टीकाकरण करवाने आए लोगों को टीका के महत्व से अवगत कराया। साथ ही वैसे लोग, जिन्होंने अबतक टीका नहीं लगवाया है, उन्हें टीकाकरण के लिए प्रेरित करन की अपील की। संस्था की ओर से टीकाकरण के लिए आए करीब एक हजार ग्रामीण महिला-पुरुषों के बीच पानी की बोतल का वितरण किया गया। सिविल सर्जन डा. जितेंद्र कुमार सिंह ने संस्था द्वारा कोरोना काल में जरूरतमंदों को हरसंभव मदद पहुंचाने की सराहना की। संस्थापक सदस्य किशु सिंह ने बताया कि कार्यक्रम की सफलता में सीटीसी के प्रतिनिधि समरेश कुमार सिंह, गहना संग जेवर के गौरव रस्तोगी व समाजसेविाक माधुरी सिंह का अहम योगदान रहा।

मौके पर प्रभारी जिला मलेरिया पदाधिकारी डा. बीपी गुप्ता, डा. उत्तम, संरक्षक एएस गंगवार, सचिव सुमन अविनाश, किरण मिश्रा, अमिता झा, रजनी बाला, नीलम सिंह, वीणा सिंह, मिलीमणि, रितुकला सिंह, रश्मि सिन्हा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी