सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में अधिकारियों की गैरमौजूदगी पर भड़के विधायक

पेटरवार के उलगड्डा पंचायत भवन में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार को किया गया। तय समय पर पहुंचे गोमिया विधायक लंबोदर महतो कार्यक्रम में पदाधिकारियों की गैरमौजूदगी एवं कुव्यवस्था देख भड़क उठे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:38 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:38 PM (IST)
सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में अधिकारियों की गैरमौजूदगी पर भड़के विधायक
सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में अधिकारियों की गैरमौजूदगी पर भड़के विधायक

संवाद सहयोगी, पेटरवार: पेटरवार के उलगड्डा पंचायत भवन में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार को किया गया। तय समय पर पहुंचे गोमिया विधायक लंबोदर महतो कार्यक्रम में पदाधिकारियों की गैरमौजूदगी एवं कुव्यवस्था देख भड़क उठे। इस मामले में विधायक ने मुख्य सचिव से बात की। उन्होंने कहा कि यहां सरकार की मंशा के अनुसार कार्यक्रम नजर नहीं आ रहा है। समस्याएं सुलझाने के लिए विभागों के अधिकारी भी मौजूद नहीं हैं। सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य है कि जनता की समस्याओं का निराकरण आन द स्पॉट हो, लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है। प्रखंड के अधिकारियों को आम जनता की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है। अधिकारी कार्यक्रम का आयोजन कर बस कोरम पूरा कर रहे हैं। महतो ने कहा कि मनमानी का आलम यह है कि कई विभागों द्वारा स्टॉल तक नहीं लगाया गया है। जनता की समस्याओं का निराकरण तो दूर, उन्हें आवेदन पत्र की रिसिप्ट भी नहीं दी जा रही है।

ये नहीं पहुंचे थे कार्यक्रम में: बीडीओ, सीओ, चिकित्सा प्रभारी, पेयजल व स्वच्छता विभाग के पदाधिकारी, बाल विकास परियोजना पदाधिकारी, वन विभाग के पदाधिकारी, बैंक के पदाधिकारी, थाना प्रभारी, शिक्षा विभाग के पदाधिकारी सहित अन्य प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी कार्यक्रम में मौजूद नहीं थे।

chat bot
आपका साथी