गोमिया में तीन, नावाडीह में दो मैरेज हॉल हुए सील

बेरमो कोयलांचल में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत लागू लॉकडाउन के नियमों का सख्ती के साथ पालन कराने को शुक्रवार को प्रशासन सख्ती के मूड में दिखा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 10:15 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 10:15 PM (IST)
गोमिया में तीन, नावाडीह में दो मैरेज हॉल हुए सील
गोमिया में तीन, नावाडीह में दो मैरेज हॉल हुए सील

संस, स्वांग/सुरही (बेरमो): बेरमो कोयलांचल में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत लागू लॉकडाउन के नियमों का सख्ती के साथ पालन कराने को शुक्रवार को प्रशासन सख्ती के मूड में दिखा। उपायुक्त के निर्देशानुसार शुक्रवार को पांच मैरिज हाल को सील किया गया, जिसमें गोमिया के तीन और नावाडीह के दो मैरिज हाल शामिल है। गोमिया बस्ती के साहू धर्मशाला, डाक बंगला का बड़ा हॉल, स्वांग वन सी स्थित सीसीएल सामुदायिक भवन को अनिश्चितकालीन के लिए सील कर दिया गया। इस संबंध में बीडीओ कपिल कुमार ने बताया कि कोरोना गाइडलाइन के तहत मैरेज हॉल में भीड़ जुटाकर शादी विवाह समारोह का आयोजन करना अभी सख्त मना है। इसी के तहत गोमिया क्षेत्र के तीन मैरिज हॉल को फिलहाल अगले आदेश तक सील कर दिया गया है। कहा कि आसपास के क्षेत्रों में भी मैरिज हॉलों को चिह्नित कर सील किया जाएगा। मौके पर थाना प्रभारी आशीष खाखा, एएसआइ अरविद शर्मा सहित कई पुलिसकर्मी शामिल थे।

वहीं नावाडीह अंचल अधिकारी अशोक कुमार सिन्हा ने प्रखंड के कोदवाडीह एवं भेंडरा मैरेज हॉल को सील किया। सीओ ने बताया कि कोदवाडीह के एक होटल में संचालित मैरिज हॉल एवं भेंडरा के एक सामुदायिक भवन को सील कर दिया। सीओ ने बताया कि अगले आदेश तक लोगों को घर या कोर्ट में ही न्यूनतम लोगों की उपस्थिति में शादी करनी होगी। इस दौरान नावाडीह थाना के सहायक अवर निरीक्षक कमलेश सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी