अधिवक्ताओं का हो पांच लाख का बीमा

अधिवक्ता दिवस के अवसर पर बोकारो कोर्ट में शुक्रवार को इंडियन एसोसिएशन आफ लायर्स की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम भारत के प्रथम राष्ट्रपति डा. राजेंद्र प्रसाद के फोटो पर माल्यार्पण किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:03 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:03 PM (IST)
अधिवक्ताओं का हो पांच लाख का बीमा
अधिवक्ताओं का हो पांच लाख का बीमा

जासं, बोकारो: अधिवक्ता दिवस के अवसर पर बोकारो कोर्ट में शुक्रवार को इंडियन एसोसिएशन आफ लायर्स की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम भारत के प्रथम राष्ट्रपति डा. राजेंद्र प्रसाद के फोटो पर माल्यार्पण किया गया। एसोसिएशन के नेशनल काउंसिल मेंबर रणजीत गिरि ने अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज के ही दिन भारत के प्रथम राष्ट्रपति डा. राजेंद्र प्रसाद का जन्म हुआ था। उसी उपलक्ष्य में अधिवक्ता दिवस मनाया जाता है। वे अधिवक्ताओं के रोल माडल थे। इस अवसर पर सरकार से मांग की गई कि पत्रकारों की तर्ज पर अधिवक्ताओं का पांच लाख का बीमा सरकार कराए। इसके लिए जोरदार आंदोलन का एलान किया गया।

मौके पर अधिवक्ता बिनोद कुमार सिंह, रंजन कुमार मिश्रा, सोमनाथ शेखर, फटिक चंद्र सिंह, संजय कुमार प्रसाद, चंद्रशेखर तिवारी, विजय झा, अंजू कुमारी, श्वेता सिंह, रेखा कुमारी, अरेंद्र कुमार, निरोध कुमार प्रमाणिक, सुनील चांडक, विजय कुमार, दीनानाथ सिंह, पीके सिन्हा, वीरेंद्र प्रसाद आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी