घर से लापता युवती का लाया गया शव, बवाल

चास थाना इलाके के सोलागीडीह से बीते दो दिनों से गायब 22 वर्षीय रुबी खातून शुक्रवार को मृत मिली। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 07:03 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 07:16 PM (IST)
घर से लापता युवती का लाया गया शव, बवाल
घर से लापता युवती का लाया गया शव, बवाल

जागरण संवाददाता, बोकारो: चास थाना इलाके के सोलागीडीह से बीते दो दिनों से गायब 22 वर्षीय रुबी खातून शुक्रवार को मृत मिली। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। उसकी गुमशुदगी की सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी, लेकिन जब उसकी मौत के बाद शुक्रवार की सुबह शव ऑटो से उसके घर लाया गया, तब भारी हंगामा शुरू हो गया। युवती के परिजनों ने ऑटो चालक समेत चार लोगों को घेर लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव लेकर पहुंचे सभी लोगों को थाना ले गई।

प्रेमी ले भागा था अपने साथ, उसकी मां लेकर पहुंची युवती का शव: थाना लाए गए आरोपितों में कांड्रा निवासी आमरीन बीबी भी शामिल है। आमरीन के बेटे मंसूर पर ही युवती को गायब करने का आरोप लगा था। आमरीन ने पुलिस को बताया कि उसका पुत्र मंसूर व रुबी शुक्रवार की सुबह ही उसके घर पहुंचे थे। दोनों उल्टियां कर रहे थे। उन्होंने दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाया। वहां रुबी खातून की मौत हो गई। वहीं मंसूर का इलाज चल रहा है। मौत के बाद वह रुबी के शव को ऑटो से लेकर उसके घर सोलागीडीह आई थी। इधर, मंसूर ने बताया कि वह रुबी से प्रेम करता था। रिश्ते में अड़चन के कारण दोनों ने खटमल मारने की दवा खा ली।

शादीशुदा है मंसूर, युवती की हत्या का आरोप: वहीं युवती के परिजनों ने मामले में हत्या का आरोप लगाया। पुलिस को बताया गया कि पहले से शादीशुदा मंसूर रुबी को बहला फुसला कर भगा ले गया। वे युवक को समझाने भी गए, लेकिन वह नहीं माना। शुक्रवार को उसने जहर देकर रुबी की हत्या कर दी और शव को घर भेज दिया। पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी