संदेहास्पद स्थिति में भाजपा नेता का शव मिला

पिड्राजोरा भारतीय जनता पार्टी के कुरा मंडल का महामंत्री मथन प्रमाणिक का शव भंडरो स्थित

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 09:09 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 09:09 PM (IST)
संदेहास्पद स्थिति में भाजपा नेता का शव मिला
संदेहास्पद स्थिति में भाजपा नेता का शव मिला

पिड्राजोरा : भारतीय जनता पार्टी के कुरा मंडल का महामंत्री मथन प्रमाणिक का शव भंडरो स्थित काजू वन में मिला है। मथन का शव एक पेड़ से लटकता हुआ था। वहीं पास में उसकी बाइक खड़ी मिली है। हालांकि शव की स्थिति को देखते हुए लोग मौत को हत्या मान रहे हैं। पुलिस आत्महत्या के साथ अन्य बातों को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

बताया जाता है कि मथन प्रमाणिक मंगलवार की सुबह 9 बजे घर से निकला था। शाम तक वह जब घर नहीं पहुंचा तो परिवार के सदस्यों ने फोन किया पर उसने फोन नहीं उठाया। बुधवार की सुबह आसपास के लोगों ने पेड़ से लटकता हुआ शव देखा। सूचना पर पिन्ड्राजोरा थाना पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

मथन प्रमाणिक कांड्रा गांव का रहने वाला था। वह जमीन संबंधी काम करता था। पुलिस को उसकी बाइक की डिक्की में एक शराब का क्वार्टर, एक जहर का डिब्बा मिला है।

------------

बेटे ने कहा पिता की हुई हत्या : पुलिस को दिए अपने बयान में मथन के पुत्र शिवपूजन प्रमाणिक कहा कि उसे संदेह है कि उसके पिता की हत्या की गई है। उसने पिता के साथ व्यवसाय करने वाले तीन लोगों का नाम भी बताया है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नही हुई है उसकी तैयारी चल रही है। भाजपा के वरिष्ठ नेता अखिलेश महतो, जयदेव राय, झामुमो नेता किरण चन्द्र बाउरी, जीप सदस्य राजेश महतो, मुखिया युधिष्ठिर महतो,उप मुखिया कालीचरण माहथा लोगो ने मथन प्रमाणिक की आत्महत्या को हत्या का संदेह जताते हुए पिड्राजोरा थाना प्रभारी से जांच की मांग की है।

chat bot
आपका साथी