राजकुमार का शव पहुंचते ही रो पड़ा गांव

¨पड्रजोरा : जमशेदपुर में आयोजित आइआरबी की शारीरिक दक्षता परीक्षा की दौड़ के दौरान बु

JagranThu, 12 Jul 2018 07:08 PM (IST)
राजकुमार का शव पहुंचते ही रो पड़ा गांव

¨पड्रजोरा : जमशेदपुर में आयोजित आइआरबी की शारीरिक दक्षता परीक्षा की दौड़ के दौरान बुधवार को राजकुमार साव (26) की हुई मौत के बाद बुधवार की देर रात करीब ढाई बजे शव पैतृक गांव चास प्रखंड के घटियाली लाया गया। शव पहुंचते ही मां रेखा देवी, दादी, चाची व परिवार के सदस्य दहाड़ मार मारकर रोने लगे। वहीं गांव के लोगों के भी आंसू नहीं थम रहे थे। गुरुवार को पिता मनोज प्रसाद साव ने पुत्र के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। राजकुमार का शव जमशेदपुर से एंबुलेंस से घटियाली लाया गया।

घटना की खबर सुनकर जिला परिषद सदस्य संजय ¨सह ने पीड़ित परिवार से मिलकर ढांढस बंधाया। जानकारी के अनुसार राजकुमार के पिता मनोज प्रसाद साव छत्तीसगढ़ में वेल्डर का काम करते थे। किसी तरह से घर का खर्च चल पा रहा था। ऐसे में राजकुमार ने दिल्ली में एक निजी कंपनी में नौकरी कर ली। सरकारी नौकरी की आस में राजकुमार मंगलवार को जमशेदपुर आया था।

बता दें कि जमशेदपुर के सिदगोड़ा स्थित जैप-6 मैदान में बीते बुधवार को आइआरबी (इंडियन रिजर्व बटालियन) की शारीरिक दक्षता परीक्षा में पांच अभ्यर्थी बेहोश हो गए थे। सभी को तत्काल एंबुलेंस से एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसमें चास प्रखंड के घटियाली निवासी राजकुमार साव की मौत इलाज के दौरान हो गई।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.