नरकरा व मधुडीह फुटबाल क्लब ने दर्ज की जीत

रायल फुटबाल क्लब की ओर से बीएसएल प्लस टू उच्च विद्यालय सेक्टर आठ ए के मैदान में आयोजित डीसी मेमोरियल आमंत्रण फुटबाल टूर्नामेंट में मंगलवार को पहले मैच में नरकरा फुटबाल क्लब ने सीटीपीएस चंद्रपुरा को एक गोल से पराजित किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:54 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:54 PM (IST)
नरकरा व मधुडीह फुटबाल क्लब ने दर्ज की जीत
नरकरा व मधुडीह फुटबाल क्लब ने दर्ज की जीत

जागरण संवाददाता, बोकारो: रायल फुटबाल क्लब की ओर से बीएसएल प्लस टू उच्च विद्यालय सेक्टर आठ ए के मैदान में आयोजित डीसी मेमोरियल आमंत्रण फुटबाल टूर्नामेंट में मंगलवार को पहले मैच में नरकरा फुटबाल क्लब ने सीटीपीएस चंद्रपुरा को एक गोल से पराजित किया। रोमांचक मैच में पहला गोल खेल के 13वें मिनट में नरकरा फुटबाल क्लब के सागेन ने किया। मैच के 24वें मिनट में सीटीपीएस चंद्रपुरा के रवि श्रीवास्तव ने एक गोल दाग कर अपनी टीम को बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया। मध्यांतर के बाद मैच के 45वें मिनट में नरकरा फुटबाल क्लब के रामू ने शानदार गोल कर अपनी टीम को दो-एक से बढ़त दिला दी। मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए नरकरा फुटबाल क्लब के रामू को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लोजपा के प्रदेश महासचिव संजय कुमार ने दिया।

एक अन्य मैच में मधुडीह फुटबाल क्लब ने सरैयाटांड़ फुटबाल क्लब को दो गोल से पराजित किया। मैच के नौवें एवं 44वें मिनट में मधुडीह फुटबाल क्लब के रामचंद्र ने अपनी टीम के लिए दो गोल किए। उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मधुडीह फुटबाल क्लब के रामचंद्र को लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष कपिल पासवान ने पुरस्कूत किया। संचालन रेफरी आरवी ओझा, विश्वनाथ महतो, राजा बाबू अंसारी, अमजद अली एवं बीएन देव ने किया। मौके पर आयोजन सचिव अनिल कुमार, नंदू कुमार, शंभू कुमार, मनोज भारती आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी