530 लोगों को लगा कोरोना का टीका

बेरमो कोयलांचल में बुधवार को विभिन्न जगहों पर विशेष कैंप लगा कर कोविड-19 का टीका लगाया गया। सीसीएल ढोरी स्थित लेडीस क्लब में आयोजित कैंप में बेरमो बीडीओ रोशन कुमार की देखरेख में 450 लोगों को टीका लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:08 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:08 PM (IST)
530 लोगों को लगा कोरोना का टीका
530 लोगों को लगा कोरोना का टीका

जाटी, बेरमो: बेरमो कोयलांचल में बुधवार को विभिन्न जगहों पर विशेष कैंप लगा कर कोविड-19 का टीका लगाया गया। सीसीएल ढोरी स्थित लेडीस क्लब में आयोजित कैंप में बेरमो बीडीओ रोशन कुमार की देखरेख में 450 लोगों को टीका लगाया गया।

टीकाकरण को लेकर सुबह से ही लोगों में उत्साह देखने को मिला, रजिस्ट्रेशन कराने के बाद अपनी बारी आने पर लोगों ने कोरोनारोधी टीका लिया। एसओपी प्रतुल कुमार ने कहा कि कोविड-19 महामारी के खिलाफ टीकाकरण अभियान जोरों पर चल रहा है। कहा कि कैंप में सीसीएल कर्मियों को कोविड-19 का टीका लगाया गया है। वहीं नावाडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की ओर से भेंडरा, तेलो में 40 लोगों को कोविड-19 का टीका लगाया गया, जिसमें 45 प्लस वाले पांच एवं 35 वरीय नागरिकों को टीका लगाया गया। बीपीएम नरेश कुमार ने बताया कि भेंडरा में 30 तथा तेलो में दस लोगों को कोरोनारोधी टीका लगाया गया। फुसरो अनुमंडल अस्पताल में 40 लोगों को कोविड-19 की पहली डोज लगाई गई। वहीं वैक्सीन नहीं होने की वजह कई लोगों को दूसरी डोज नहीं दी जा सकी।

----------------

78 लोगों की हुई कोरोना जांच: सीएचसी नावाडीह में बुधवार को 33 लोगों का कोरोना जांच रेपिड एंटीजेन के माध्यम से किया गया, जिसमें तीन की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं अनुमंडलीय अस्पताल फुसरो में रेपिड एंटीजन के माध्यम से 45 लोगों की कोरोना जांच की गई। सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

chat bot
आपका साथी