बेरमो में 20-20 बेड का खुला कोविड अस्पताल

बेरमो में 20-20 बेड का खुला कोविड अस्पताल

संवाद सहयोगी करगली (बेरमो) कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार से संभावना है कि आने वाले दिनों में बेड कम ड्ड़ जाएंगे जिसको लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया है।

JagranTue, 20 Apr 2021 12:53 AM (IST)

संवाद सहयोगी, करगली (बेरमो): कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार से संभावना है कि आने वाले दिनों में अस्पतालों में बेड कम पड़ जाएंगे। संभावित कोरोना संक्रमितों के उपचार को प्रशासन अभी से ही अलर्ट हो गया है। एसडीएम अनंत कुमार ने सोमवार को बेरमो में नवनिर्मित दो कोविड अस्पतालों की व्यवस्था का निरीक्षण किया। उन्होंने मकोली व जारंगडीह में स्थापित 20-20 बेड के कोविड अस्पताल का जायजा लेते हुए बिजली, पानी, शौचालय, एसी आदि की सुविधाएं देखी। कहा कि स्वास्थ्य विभाग को पूरी तरह से अलर्ट रहना है। ताकि कोरोना संक्रमितों को बेहतर चिकित्सीय सेवा प्रदान की जा सके। चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों के साथ-साथ प्रशासन के लिए भी यह चुनौती भरा कार्य है। हर वक्त तैयार रहना होगा।

एसडीएम ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए नवनिर्मित अस्पतालों में पर्याप्त संसाधन होना चाहिए। ऑक्सीजन की उपलब्धता बनाए रखें। कोरोना से बचाव के लिए हर किसी को सरकार की गाइडलाइन का पालना करना जरूरी है। नगर परिषद फुसरो के अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने कहा कि मकोली व जारंगडीह में स्थापित कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रमितों का उपचार किया जाएगा।

सीओ मनोज कुमार ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को समाप्त करने के लिए सभी को सजग होना होगा। लोग भीड़भाड़ में जाने से बचें और घर पर रहकर सुरक्षित रहें। बीडीओ रोशन कुमार ने कहा कि नवनिर्मित कोविड अस्पतालों में चिकित्सीय व्यवस्था पूर्णरूप से रहेगी।

मौके पर सीसीएलके एसओपी प्रतूल कुमार, एसओएंडएम आरके चौरसिया, एसओसी एसके चौधरी, सुरक्षा पदाधिकारी सीताराम यूके, नगर परिषद के कर्मचारी राजीव कुमार सिंह आदि मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.