हैलो ऑक्सीजन से मुफ्त मिलेंगी सांसें

बोकारो चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने चास में हैलो ऑक्सीजन के नाम से निश्शुल्क ऑक्सीजन बैंक की शुरुआत की है। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में लोगों की समस्याओं को देखते हुए चैंबर ने यह निर्णय लेकर बुधवार से सेवा देने का काम शुरू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 08:20 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 08:20 PM (IST)
हैलो ऑक्सीजन से मुफ्त मिलेंगी सांसें
हैलो ऑक्सीजन से मुफ्त मिलेंगी सांसें

जागरण संवाददाता, चास: बोकारो चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने चास में हैलो ऑक्सीजन के नाम से निश्शुल्क ऑक्सीजन बैंक की शुरुआत की है। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में लोगों की समस्याओं को देखते हुए चैंबर ने यह निर्णय लेकर बुधवार से सेवा देने का काम शुरू किया है।

चैंबर अध्यक्ष संजय बैद ने कहा कि कोरोना में लोगों की समस्या को देखते हुए ऑक्सीजन बैंक खोलने का निर्णय लिया गया। इस ऑक्सीजन बैंक के माध्यम से जरूरतमंदों को निश्शुल्क ऑक्सीजन सेवा उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से जूझ रहे कई लोग इन दिनों होम आइसोलेशन में रहकर ही अपना इलाज करवा रहे हैं। इस दौरान उन्हें ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है। इस विकट समस्या के निवारण हेतु बोकारो चैंबर ने पहल करते हुए हैलो ऑक्सीजन के नाम से एक ऑक्सीजन बैंक की स्थापना की है, जो जरूरतमंदों को समय पर निश्शुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करा रहा है।

डॉक्टर के पुर्जे के साथ आधार कार्ड भी लाएं: महामंत्री महेश गुप्ता ने बताया कि ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मरीज के स्वजनों को डॉक्टर के पुर्जे के साथ अपना आधार कार्ड भी लेकर आना होगा। संयोजक अनिल सिंह ने बताया कि हैलो ऑक्सीजन बैंक बाइपास रोड स्थित वैभव होटल में शुरू किया गया है। इसमें सिद्धार्थ पारख, अनिल सिंह, गोपाल मुरारका, बिनोद चोपड़ा, मनोज चौधरी आदि सहयोग कर रहे हैं। मौके पर मनोज चौधरी, सिद्धार्थ पारख, अनिल सिंह, शैलेंद्र जायसवाल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी