सरगर्मी पर पहुंचा बीएसओए चुनाव, आरोप-प्रत्यरोप शुरू

बोकारो बोकारो स्टील आफिसर एसोसिएशन के सत्र 2021-23 का चुनाव सरगर्मी पर पहुंच गया है। क

JagranWed, 01 Dec 2021 10:13 PM (IST)
सरगर्मी पर पहुंचा बीएसओए चुनाव, आरोप-प्रत्यरोप शुरू

बोकारो : बोकारो स्टील आफिसर एसोसिएशन के सत्र 2021-23 का चुनाव सरगर्मी पर पहुंच गया है। कड़ाके की ठंड के बावजूद चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशी दिन-रात अपना पसीना बहा रहे हैं। चुनाव पांच दिसंबर रविवार को होना है। इसलिए सभी उम्मीदवार अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इस बार के चुनाव में वर्तमान अध्यक्ष एके सिंह को जहां अपनी कुर्सी बचानी की बड़ी है, वही संयंत्र के युवा अधिकारी बदलाव के लिए मतदाताओं से वोट मांग रहे हैं।

अध्यक्ष पद के लिए एके सिंह के साथ आरएमपी विभाग के वरीय प्रबंधक रविभूषण की सीधी टक्कर है। इस बीच बीएसओए के पूर्व अध्यक्ष डा. पीके पाण्डेय ने कहा कि इस बार के चुनाव में युवा अधिकारियों के हाथ संगठन की बागडोर होगी। वर्तमान कमेटी हर मसले पर निष्फल रही है। मतदाता पूरी तरह से परिवर्तन के मूड में हैं। इसलिए उनका पूरा समर्थन अध्यक्ष पद के उम्मीदवार रविभूषण व महासचिव प्रत्याशी अजय कुमार पाण्डेय के साथ है। इनकी जीत सुनिश्चित है।

अध्यक्ष पद के उम्मीदवार रविभूषण का कहना है कि संगठन में इस बार बदलाव होना तय है। अधिकारी समझ गए हैं कि सिर्फ एक चेहरे के भरोसे अब संगठन नहीं चल सकता है। वर्तमान कमेटी के अध्यक्ष लंबे समय से अपने पद पर रहते हुए उनकी किसी समस्या का समाधान नहीं करा पाए। रविभूषण ने मतदाताओं से अपील की है कि वे उन्हें एक बार सेवा का मौका दें। उनकी टीम अधिकारियों के हित की रक्षा के साथ उनकी हर समस्या के समाधान के लिए तत्पर रहेगी।

बता दें कि बीएसओए के चुनाव में इस बार अध्यक्ष पद के लिए दो, महासचिव के लिए पांच, कोषाध्यक्ष के लिए तीन तथा क्षेत्रीय प्रतिनिधि के लिए 32 उम्मीदवार मैदान में उतरे है। संवैधानिक तरीके से हो बीएसओए का चुनाव :

बोकारो स्टील आफिसर एसोसिएशन के वर्तमान कमेटी के महासचिव मनोज कुमार ने कहा कि चुनाव संवैधानिक तरीके से होना चाहिए। वर्तमान कमेटी जो सूची निर्वाचन पदाधिकारी को सौंप दी है। उसके कार्य क्षेत्र में किसी प्रकार का संशोधन न्यायोचित नहीं होगा। निर्वाचन पदाधिकारी पर उन्हें पूरा भरोसा है। वे निष्पक्ष व पारदर्शी रूप से चुनाव कराएंगे। एके सिंह ने किया अपनी टीम के जीत का दावा

बोकारो : बोकारो स्टील आफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष एके सिंह ने कहा कि उनकी टीम में महासचिव मंतोष कुमार और कोषाध्यक्ष के रूप में वीएस नारायण की जीत पक्की है। उन लोगों ने काम किया है। सिंह का दावा है कि इएल इंकैशमेंट का मामला हो या पेंशन दिलाने का। यही नहीं चिकित्सकों के लिए हमेशा से खड़े रहे हैं। अपने कार्यकाल के दौरान बोकारो इस्पात के अधिकारियों के लिए हमेशा से काम करते रहे हैं। आगे भी काम करेंगे। चुनाव में खड़े लोग बड़ा-बड़ा दावा कर सकते हैं। पर उन्होंने काम करके दिखाया है। प्रत्येक मुद्दा को स्थानीय स्तर से लेकर दिल्ली तक जहां भी उसका समाधान मिलने वाला था। वहां पहुंचने का प्रयास किया। एके सिंह ने अधिकारियों से अपील की है कि जो बचे हुए काम हैं उसे उसी मानसिकता के साथ पूरा करेंगे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.