बोकारो पुलिस करेगी आरोपों की जांच, कांड सत्य मिलने पर दर्ज होगी प्राथमिकी

रांची/बोकारो झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष राकेश पांडेय पर एक महिला

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 12:01 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 12:01 AM (IST)
बोकारो पुलिस करेगी आरोपों की जांच, कांड सत्य मिलने पर दर्ज होगी प्राथमिकी
बोकारो पुलिस करेगी आरोपों की जांच, कांड सत्य मिलने पर दर्ज होगी प्राथमिकी

रांची/बोकारो : झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष राकेश पांडेय पर एक महिला को धमकाने संबंधित आरोपों की जांच की जिम्मेदारी बोकारो की डीएसपी पूनम मिज को सौंपा गई है। बोकारो के पुलिस अधीक्षक के अनुसार आरोप लगाने वाली महिला का आवेदन उन्हें बुधवार को ही मिला, जिसके बाद जांच की जिम्मेदारी डीएसपी पूनम मिज को सौंपी गई। अगर जांच में मामला सत्य पाया गया तो जो भी दोषी होंगे, उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई होगी। इस मामले में डीजीपी ने भी देवघर व बोकारो के एसपी को पूरे मामले की जांच कर मामले की सच्चाई का पता लगाने का आदेश दिया है।

गौरतलब है कि देवघर के महिला थाने में वर्ष 2019 में महिला ने विधायक प्रदीप यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय गवाह भी हैं। मामला न्यायालय में लंबित है। बोकारो के एसपी को दिए गए आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि राकेश पांडेय ने उसे 21 जून 2021 को वाट्सएप पर कॉल कर धमकी दी कि विधायक प्रदीप यादव पर दर्ज केस में समझौता कर लो। आरोप है कि राकेश कुमार पांडेय ने जान से मारने की धमकी भी दी है।

-----------------

बाडीगार्ड के लिए कई बार कर चुकी है आग्रह :

महिला ने अपने ट्विटर पर भी इसका जिक्र किया है कि उसके बाडीगार्ड को हटा लिया गया। उसके बाद अब तक बाडीगार्ड नहीं मिला है। देवघर के महिला थाने में उसने विधायक प्रदीप यादव पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद उसे एक बाडीगार्ड दिया गया था, जिसे गत वर्ष हटा लिया गया था। इसके बाद से ही वह लगातार अपने ऊपर जान का खतरा बताते हुए बाडीगार्ड की मांग करती रही है।

----------------

chat bot
आपका साथी