विकास कार्यो पर लगा ग्रहण, चरमराई विधि व्यवस्था: विधायक

जागरण संवाददाता, बोकारो: हेमंत सोरेन सरकार के कार्यकाल में राज्य में विकास कार्यो पर ग्रहण लग गया है

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Feb 2020 09:32 PM (IST) Updated:Fri, 07 Feb 2020 09:32 PM (IST)
विकास कार्यो पर लगा ग्रहण, चरमराई विधि व्यवस्था: विधायक
विकास कार्यो पर लगा ग्रहण, चरमराई विधि व्यवस्था: विधायक

जागरण संवाददाता, बोकारो: हेमंत सोरेन सरकार के कार्यकाल में राज्य में विकास कार्यो पर ग्रहण लग गया है। यहां विधि-व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। यह आरोप बोकारो विधायक बिरंची नारायण ने शुक्रवार को भाजपा कार्यालय सेक्टर एक में आयोजित बैठक में लगाया। कहा कि राज्य की जनता के बीच त्राहिमाम की स्थिति है। विकास कार्य से जुड़ी किसी भी योजना में भुगतान नहीं हो रहा है। जिले के सरकारी अस्पतालों में एंटी रेबीज इंजेक्शन नहीं हैं। कहा कि सरकार के मुख्य सचिव ने जिले के उपायुक्त को पत्र लिखा है। इसके बाद से ही विकास कार्यो पर रोक लग गई है।

गिनाई योजनाएं: विधायक ने कहा कि बोकारो विधानसभा क्षेत्र में बारी-को ऑपरेटिव मोड़ से सिजुवा रेल फाटक तक वाया मकदुमपुर, पांडेय पुल चीरा चास से तलगाड़िया मोड़, आइटीआइ मोड़ से उकरीद पथ, हटिया मोड़ से कुंडौरी व संथालडीह से राजाटांड़ तक पथ निर्माण कार्य ठप हो गया। वहीं हैसबातू पेजलपूर्ति योजना, पुपुनकी राहरगोड़ा जलापूर्ति योजना, फुदनीडीह, नारायणपुर व पिड्राजोरा विद्युत सब स्टेशन के निर्माण कार्य के साथ अन्य योजनाएं भी बाधित हो गई हैं। उन्होंने सरकार से विकास कार्यो को दोबारा शुरू कराने की मांग की।

जब बेरोजगारी भत्ता देने की बात कर रहे तो खजाना खाली कैसे: विधायक ने सवाल किया कि जब सरकार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की बात कह रही है तो खजाना खाली कैसे हो सकता है? मौके पर त्रिलोकी सिंह, जिला मंत्री कमलेश राय, दिलीप श्रीवास्तव, संजय त्यागी, शशि भूषण ओझा मुकुल, इंद्र कुमार झा, माथुर मंडल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी