अंतिम दिन 24 ने किया नामांकन, कुल 59 उम्मीदवार

जागरण संवाददाता बोकारो सोमवार को अंतिम दिन जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव में 24 उम्मीदवारों ने अंतिम दिन नामांकन किया। इस प्रकार कुल 59 प्रत्याशी मैदान में हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Mar 2021 12:15 AM (IST) Updated:Tue, 09 Mar 2021 12:15 AM (IST)
अंतिम दिन 24 ने किया नामांकन, कुल 59 उम्मीदवार
अंतिम दिन 24 ने किया नामांकन, कुल 59 उम्मीदवार

जागरण संवाददाता, बोकारो:

सोमवार को अंतिम दिन जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव में 24 उम्मीदवारों ने नामांकन किया। जिला अधिवक्ता संघ के निर्वाचन पदाधिकारी राकेश कुमार राय, चुनाव समिति सदस्य सुदेश कुमार सिंह और रविद्र प्रसाद सिंह ने संयुक्त रूप से यह जानकारी दी। बताया कि कि 16 पदों के लिए नामांकन करने के अंतिम दिन तक कुल 59 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है। 62 अधिवक्ताओं ने नामांकन पत्र खरीदा था। तीन नामांकन पत्र नहीं भरे। चुनाव पदाधिकारियों ने बताया कि नामांकन पत्रों की स्क्रूटनी 10 मार्च को होगी। नाम वापसी की तिथि 12 मार्च की निर्धारित की गई है। 13 मार्च को मैदान में डटे उम्मीदवारों की सूची प्रकाशित की जानी है। 20 मार्च को चुनाव की तिथि घोषित है। मतदान के अगले दिन मतगणना होनी है, जिसको लेकर सरगर्मी बढ़ गई है।

---इन उम्मीदवारों ने किया नामांकन- चुनाव पदाधिकारियों ने बताया कि सोमवार को अध्यक्ष पद के लिए ऊषा श्रीवास्तव, महासचिव पद के लिए सुबोध कुमार और भगवान प्रसाद साहू, कोषाध्यक्ष पद के लिए विनोद कुमार सिंह और दिनेश शर्मा ने नामांकन किया। संयुक्त सचिव प्रशासन पद के लिए दीपक कुमार झा और ददन सिंह ने नामांकन किया है। संयुक्त सचिव लाइब्रेरी के लिए हरबंश नारायण पोद्दार, प्रेम कुमार-2, संजय मिश्रा और रजी अहमद ने नामांकन किया। कार्यकारिणी सदस्य के पद के लिए आनंद कुमार, राजेश कुमार दुबे, कामदेव पाठक, रेखा कुमारी, संकेत कुमार तिवारी, दिनेश्वर प्रसाद महतो, संजय कुमार, पंकज कुमार पांडेय, संजीत कुमार महतो, दामोदर कुमार, महेश लाल विश्वकर्मा, पंकज प्रसाद और घनश्याम नारायण ने नामांकन किया।

chat bot
आपका साथी