जीएसटी निदेशालय के अधिकारी की पत्नी के गहने गायब करने वाले गिरफ्तार

जागरण संवाददाता बोकारो सेक्टर चार थाना इलाके से गायब हुए गहनों से भरा बैग बरामद करने

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:04 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:04 PM (IST)
जीएसटी निदेशालय के अधिकारी की पत्नी के गहने गायब करने वाले गिरफ्तार
जीएसटी निदेशालय के अधिकारी की पत्नी के गहने गायब करने वाले गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बोकारो : सेक्टर चार थाना इलाके से गायब हुए गहनों से भरा बैग बरामद करने में पुलिस कामयाब हो गई। थाना प्रभारी अमित रौशन कुल्लू ने बताया कि इस मामले में हरला थाना इलाके के हटिया मोड़ के पास रहने वाले अजय यादव समेत एक किशोर को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया गया था। आरोपियों की निशानदेही पर गहने भी बरामद कर लिए गए।

इस मामले में चीरा चास के वास्तु विहार फेज दो निवासी राहुल कुमार की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की है। जीएसटी निदेशालय मेरठ में बतौर अधिकारी तैनात राहुल ने जागरण को दूरभाष पर बताया कि वह अपने रिश्तेदार की शादी में आए हुए थे। पत्नी स्वाति अपने मायके सेक्टर चार जी के आवास संख्या 1142 में आ गईं। यहीं से उनलोगों को हंस मंडप में होने वाली रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के लिए जाना था। ससुराल के आवास में गेस्ट रुम में पत्नी ने अपने गहनों वाला बैग रख दिया था। कुछ देर बाद पत्नी गहनों की तलाश शुरू की। गहने वाला बैग गायब था। आस-पड़ोस के लोगों से जानकारी मिली कि दो भिखारी जैसे दिखने वाले बच्चे आए थे और कुछ लेकर निकल गए। सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी। अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू हुई।

थाना प्रभारी अमित रौशन कुल्लु की अगुवाई में एक टीम बनी। बताया कि छापेमारी टीम में सब इंस्पेक्टर आशीष कुमार, संदीप भगत, एएसआइ विनय पाल, महेंद्र सिंह और सिपाही मुकेश कुमार राय थे। छापेमारी दल ने तुरंत सूचनाएं जुटानी शुरू कर दी। शुक्रवार की देर शाम पुलिस को सफलता मिल गई। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद गहने भी बरामद हो गए।

chat bot
आपका साथी