मकान पर कब्जा करने व धमकाने का आरोप

बोकारो रवि रंजन कुमार ने बालीडीह थाने में आवेदन देकर लक्ष्मण राम उनकी पत्नी और बेटों

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:28 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:28 PM (IST)
मकान पर कब्जा करने व धमकाने का आरोप
मकान पर कब्जा करने व धमकाने का आरोप

बोकारो : रवि रंजन कुमार ने बालीडीह थाने में आवेदन देकर लक्ष्मण राम उनकी पत्नी और बेटों पर मकान में जबरन कब्जा करने के साथ-साथ धमकी देने का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। थाने में दिए अपने आवेदन में रवि ने कहा है कि उन्होंने अपनी पत्नी शिवानी कुमारी के नाम से आर्य बिहार कालोनी में जमीन रहीमा खातून से खरीदा। सभी कागजात के पड़ताल के बाद स्टेट बैंक आफ इंडिया से लोन लिया। जब मकान में लगभग तीन महीने काम कराया तो कोई नहीं आया। अचानक से एक दिन जब अंदर के प्लास्टर का काम करा रहे थे इसी बीच सेक्टर 12 निवासी लक्ष्मण राम अपनी पत्नी मीरा देवी और बेटे संजीव राम के साथ वहां पहुंचे। उन्होंने कहा कि यह जमीन उनकी है। इस पर उन्होंने कागजात दिखाने की बात कही तो कहा कि उनका बेटा संतोष बिहार में रहते हैं। आएंगे तो कागजात दिखाएंगे। फिर अचानक एक दिन यह लोग चौकी और चटाई लेकर आए और मेरे मकान में प्रवेश करें गए। कहने लगे कि यह जमीन उन्होंने बिल्डर से बुक कराई थी। उन लोगों ने जितना पैसा बिल्डर को दिया है उसका दोगुना दें। अन्यथा उनके खिलाफ अनुसूचित जाति -जनजाति अत्याचार अधिनियम के मुकदमे में फंसा देंगे।

----------------

गलत सूचना देकर रिश्ता तोड़वाने के संबंध में

बोकारो : मखदूमपुर निवासी 23 वर्षीय युवती ने अज्ञात व्यक्ति पर शादी तोड़वाने का आरोप जड़ा है । युवती ने बालीडीह थाने में आवेदन देकर कहा है कि उसकी शादी डोरंडा में रहने वाले आरिफ आजम के साथ तय हुई थी। अचानक चार जुलाई को आरिफ के पिता ने उसके पिता को फोन कर बताया कि एक अज्ञात नंबर से फोन कर अपने को फिरोज बताने वाले व्यक्ति ने उससे शादी न करने की सलाह दी है। फोन करने वाले ने बताया कि लड़की का चरित्र गंदा है। उसका कई लोगों से अवैध संबंध है। इस सूचना के बाद से उनका पूरा परिवार सदमे में है। युवती ने बालीडीह पुलिस को शादी तोड़वाने वाले व्यक्ति का मोबाइल नंबर देते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

------------ बाइक की चोरी

बोकारो: सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के बारी-कोआपरेटिव निवासी कुशल उरांव की बाइक संख्या जेएच09आर 4879 मंगलवार रात चोरी हो गई। रात में वह बाइक को मकान के सामने खड़ी किए थे।

chat bot
आपका साथी