आज और कल सप्ताहांत क‌र्फ्यू के कारण बंद रहेगा बाजार

जागरण संवाददाता ऊधमपुर सप्ताहांत क‌र्फ्यू के लागू होने के मद्देनजर शुक्रवार को बाजार में

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:17 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:17 AM (IST)
आज और कल सप्ताहांत क‌र्फ्यू के कारण बंद रहेगा बाजार
आज और कल सप्ताहांत क‌र्फ्यू के कारण बंद रहेगा बाजार

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर :

सप्ताहांत क‌र्फ्यू के लागू होने के मद्देनजर शुक्रवार को बाजार में अच्छी खासी भीड़ रही। शाम सात बजे कोरोना सप्ताहांत क‌र्फ्यू लागू हो गया और यह सोमवार सुबह तक जारी रहेगा। अब शनिवार और रविवार को ऊधमपुर में दूध और दवा की दुकानें ही खुलेंगी।

कोरोना संक्रमण के मामले बेशक कम हो रहे हैं, मगर सप्ताहांत लाकडाउन पहले की तरह इस शुक्रवार को भी लागू हो गया। सप्ताहांत क‌र्फ्यू लागू होने से पहले शुक्रवार को बाजार खुले और बाजार में विभिन्न कारोबार खुले। शुक्रवार को बाजार खुला और लोग सुबह से लेकर शाम को बाजार बंद होने के समय तक जरूरत के सामान की खरीदारी करते दिखे। शुक्रवार को अन्य दिनों की तुलना में दिनभर बाजार में अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। बाजार मे भीड़ के साथ दुकानों पर भी ग्राहक खरीदारी करते नजर आए। वहीं, सामान्य होते हालातों के बीच अब शारीरिक दूरी के नियम का पालन होना भी कम हो गया है, यहां तक कि लोग बिना मास्क के भी नजर आने लगे हैं।

शुक्रवार को बाजार बंद होने के समय होते ही पुलिस के वाहनों ने घूम कर दुकानदारों को दुकानें बंद करने के लिए लाउड स्पीकर से घोषणा शुरू कर दी। शाम पांच बजे के बाद बाजार बंद हो गया। शाम सात बजे से सप्ताहांत कोरोना क‌र्फ्यू भी लागू हो गया। अब सोमवार सुबह तक यह क‌र्फ्यू लागू रहेगा। शनिवार व रविवार को कोरोना क‌र्फ्यू के चलते बाजार बंद रहेंगे और निर्धारित समय के लिए दूध और दवा की दुकानें खुलेंगी। अन्य दुकानों को खोलने की अनुमति नहीं है।

chat bot
आपका साथी