Jammu Crime: पुलिस ने 30 किलोग्राम भुक्की पकड़ी, तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार

वहीं एक अन्य मामले में हाउसिंग कॉलोनी ऊधमपुर में एक किशोरी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से झूलता मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की हाउसिंग कॉलोनी ऊधमपुर में प्रेम स्वीट शॉप के पास स्थित एक मकान में रहती थी।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:16 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:16 AM (IST)
Jammu Crime: पुलिस ने 30 किलोग्राम भुक्की पकड़ी, तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार
पुलिस ने भुक्की और ट्रक को कब्जे में लेकर दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

ऊधमपुर, जागरण संवाददाता: वीरवार को लगातार दूसरे दिन ऊधमपुर पुलिस ने भुक्की तस्करी के प्रयास को विफल किया है। पुलिस ने भुक्की तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

ऊधमपुर पुलिस की टीम ने डीएसपी मुख्यालय साहिल महाजन के निगरानी और थाना प्रभारी ऊधमपुर चंचल सिंह के नेतृत्व में जखैनी चौक में नाका लगाया था। नाके पर पुलिस ने ट्रक नंबर पीबी13एक्स/9733 को तलाशी के लिए रोका। तलाशी के दौरान पुलिस ने वाहन में छिपा कर ले जाई जा रही 30 किलोग्राम भुक्की बरामद की।

पुलिस ने भुक्की और ट्रक को कब्जे में लेकर दो लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों को भुक्की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कल लिया। इसके साथ ही भुक्की और ट्रक को भी जब्त कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों की पहचान सतपाल सिंह पुत्र राम सिंह निवासी संदौर, तहसील मलेरकोटला, संगरूरव मोहम्मद शमशाद पुत्र देव साईं मोहल्ला बागवाला, साटा चौक, मलेरकोटला के रूप में बताई है।

किशोरी का शव फंदे से झूलता मिला: हाउसिंग कॉलोनी ऊधमपुर में एक किशोरी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से झूलता मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मृतका की हाउसिंग कॉलोनी ऊधमपुर में प्रेम स्वीट शॉप के पास स्थित एक मकान में रही पूनम(17) पुत्री टिक्का राम निवासी छतरपुर, मध्य प्रदेश के रूप में बताई गई है। मृतक के भाई ने बताया कि सारा परिवार गांव गया था और पूनम को भी चलने को कहा गया था, मगर वह नहीं गई। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी वजह उनको नहीं पता।वहीं सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे ले लिया। पुलिस की एफएसएल टीम ने परिस्थितिय जन्य व अन्य साक्ष्य जुटाने के लिए जांच की। इसके बाद औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों के सुपुर्द कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी