हेरोइन तस्करी के आरोप में एक महिला सहित पांच गिरफ्तार, 30 ग्राम बरामद

उन तीनों के पास से पुलिस ने 18 ग्राम और हेरोईन के अलावा एक रोल सिल्वर फॉयल व पांच इंसुलिन सिरिंज भी बरामद की। पुलिस ने पांचों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 09:17 AM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 09:17 AM (IST)
हेरोइन तस्करी के आरोप में एक महिला सहित पांच गिरफ्तार, 30 ग्राम बरामद
पुलिस को बताया कि यह तीनों उसे नियमित रूप से हेरोइन की खेप उपलब्ध कराते हैं।

ऊधमपुर, जागरण संवाददाता: मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत पुलिस ने ऊधमपुर में तीस ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद किया है। पुलिस ने चिट्टा तस्करी के आरोप में एक महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी ऊधमपुर सरगुन शुक्ला के निर्देशों और डीएसपी मुख्यालय साहिल महाजन की निगरानी में कार्रवाई करते हुए ऊधमपुर थाना प्रभारी चंचल सिंह ने हाउसिंग कॉलोनी इलाके में गश्त के दौरान दो लोगों सोहन सिंह पुत्र साहिल सिंह निवासी नरसू नाला व अनिल वर्मा पुत्र राज कुमार वर्मा निवासी हाउसिंग कॉलोनी को संदिग्ध हालत में पुलिस से छिपने का प्रयास करते देखा। पुलिस ने शक के आधार पर दोनों को पकड़ लिया। दोनों की तलाशी लेने पर पुलिस ने उनके पास से 12 ग्राम हेरोइन बरामद की।

पुलिस ने हेरोइन को कब्जे में लेकर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें उन्होंने हेरोइन तस्करी के में लिप्त एक महिला तस्कर सहित तीन लोगों विकास ठाकुर पुत्र जोगिंद्र सिंह निवासी वार्ड 17 ऊधमपुर, रोहित शर्मा पुत्र नरेश शर्मा निवासी सैला तालाब ऊधपुर और शाहीना शाह पुत्री नजीर शाह निवासी त्रिकुटा फ्लोर मिल नगरोटा ऊधमपुर के नाम बताए। उन्होंने पुलिस को बताया कि यह तीनों उसे नियमित रूप से हेरोइन की खेप उपलब्ध कराते हैं।

इस जानकारी के आधार पर पकड़े गए दोनों लोगों की निशानदेही पर पुलिस ने तीनों को सुभाष नगर क्षेत्र से दबोचने में सफलता हासिल की। उन तीनों के पास से पुलिस ने 18 ग्राम और हेरोइन के अलावा एक रोल सिल्वर फॉयल व पांच इंसुलिन सिरिंज भी बरामद की। पुलिस ने पांचों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी