यूनाइटेड ने क्रिमची क्लब को हरा बना विजेता

संवाद सहयोगी ऊधमपुर बालियां पंचायत में हुए क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच यूनाइटेड क्रि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jun 2019 01:23 AM (IST) Updated:Fri, 21 Jun 2019 06:40 AM (IST)
यूनाइटेड ने क्रिमची क्लब को हरा बना विजेता
यूनाइटेड ने क्रिमची क्लब को हरा बना विजेता

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर: बालियां पंचायत में हुए क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच यूनाइटेड क्रिकेट क्लब व क्रिमची क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया, जिसमें टॉस जीतकर यूनाइटेड क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवरों में 126 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्रिमची क्रिकेट क्लब की टीम मात्र 70 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। मैच में यूसीसी के खिलाड़ी सक्षम को मैन ऑफ द मैच व पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर सुनील कुमार को मैन आफ द सीरीज चुना गया। इस अवसर पर प्रतियोगिता के आयोजक अनिल रैना, मनमोहन रैना, भारत भूषण व सुदेश कुमार आदि भी उपस्थित थे।

बाल्लियाँ पंचायत के सरपंच मनमोहन रैना ने बताया की यह टूर्नामेंट पिछले 7 साल से लगातार इसी ग्राउंड पर करवाया जा रहा है। हर साल की तरह इस साल भी इस प्रतियोगिता में ऊधमपुर की 16 टीमों ने हिस्सा लिया। इस क्रिकेट प्रतियोगिता में युवा बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। इसमें स्थानीय निवासियों का भरपूर सहयोग हमें मिलता है। उन्होंने कहा कि युवाओं का साथ ऐसे ही हमें मिलता रहा तो हम आगे भी जोर शोर से इस प्रतियोगिता को बड़े स्तर करवाएंगे । वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष पवन खजुरिया ने कहा कि ऊधमपुर के युवा खेल के हर क्षेत्र में अपना व अपने इलाके का नाम रोशन कर रहे हैं। खेलों में चाहे वह कबड्डी हो , हॉकी हो , खोखो, बैडमिटन या क्रिकेट सभी खेलों में वह रुचि रखते हैं । उन्होंने युवाओं से आव्हान किया की वह दूसरे युवाओं को भी इन खेलों में रुचि लेने के लिए प्रेरित करें। ताकि कुछ युवा जो नशे की लत में खेलों से कट गए हैं वह दोबारा से अपना पूरा ध्यान खेलों में लगाएं और परिवार व समाज के प्रति अपने कर्तव्य का निर्वाह करें। इस अवसर पर उनके साथ जिला भाजपा अध्यक्ष राकेश गुप्ता , मण्डल प्रधान करनैल सिंह , जगदीश चन्द्र , मिलखी राम , भूषण कुमार आदि भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी