सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत

संवाद सहयोगी, नौशहरा : जम्मू पुंछ राजमार्ग के अतंर्गत आने वाले टाई पुल के पास बुधवार को ट्रक की टक्क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Oct 2018 02:05 AM (IST) Updated:Thu, 18 Oct 2018 02:05 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत
सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत

संवाद सहयोगी, नौशहरा : जम्मू पुंछ राजमार्ग के अतंर्गत आने वाले टाई पुल के पास बुधवार को ट्रक की टक्कर से एक स्कूली छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल जाते समय बीच रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह स्कूली छात्र मुहम्मद इफरान पुत्र मुहम्मद रफीक निवासी टलया राजल सुबह साढे आठ बजे टीसीपी से नौशहरा आ रहा था। इस दौरान जम्मू से पुंछ जा रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इस कारण इफरान गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए उपजिला अस्पताल नौशहरा में लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार देने के उपरान्त जम्मू रेफर कर दिया जहां बीच रास्ते में ही उसने दम तोड दिया। उपजिला अस्पताल नौशहरा में डाक्टरों की टीम के द्वारा उसका पोस्मार्टम करवाया गया उसके बाद शव को परिवार वालों के दे दिया गया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घायल युवक ने तोड़ा दम

संवाद सहयोगी, रियासी : रियासी कटरा सड़क मार्ग पर भागा इलाके में बस और दोपहिया वाहन के बीच हुई टक्कर में घायल हुए दोपहिया वाहन चालक ने जम्मू अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। उसकी पहचान आतिफ रजा 20 निवासी वार्ड नंबर-7 रियासी के रूप में हुई। गौरतलब है कि आतिफ मंगलवार को दोपहिया वाहन पर सवार होकर रियासी से कटडा की तरफ जा रहा था। इस दौरान भागा इलाके में दोपहिया वाहन की बस के साथ टक्कर हो गई। हादसे में आतिफ गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने उपचार के लिए जम्मू ले जाते वक्त नगरोटा में आतिफ ने दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी