ट्रैक्टर खाई में गिरने से युवक की मौत

रियासी जिले की तहसील थुरू अंतर्गत पड़ने वाले मसलोत-गबरान मार्ग पर रविवार दोपहर को एक ट्रैक्टर सड़क से नीचे खाई में जा गिरा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 07:13 AM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 07:13 AM (IST)
ट्रैक्टर खाई में गिरने से युवक की मौत
ट्रैक्टर खाई में गिरने से युवक की मौत

संवाद सहयोगी, रियासी : रियासी जिले की तहसील थुरू अंतर्गत पड़ने वाले मसलोत-गबरान मार्ग पर रविवार दोपहर को एक ट्रैक्टर सड़क से नीचे खाई में जा गिरा। इस हादसे में ट्रैक्टर पर सवार एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई। ट्रैक्टर के चालक ने छलांग लगाकर अपनी जान बचा ली। वह फरार है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी मुताबिक ट्रैक्टर नंबर जेके20ए-4620 तहसील थुरू में पड़ने वाले मसलोत-गबरान मार्ग से गुजर रहा था। चालक के ट्रैक्टर से नियंत्रण खोने के बाद ट्रैक्टर सड़क से पलट कर सड़क से नीचे खेतों में जा गिरा। इस दौरान ट्रैक्टर पर सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि ट्रैक्टर के चालक ने अपनी जान बचा ली। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से निकाल कर इलाज के लिए जिला अस्पताल रियासी पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक महेंद्र सिंह (23) पुत्र पवन सिंह निवासी कमलाड़ी, मसलोत के रूप में हुई।

chat bot
आपका साथी